नकली कोरोना वैक्सीन को लेकर MP सरकार सख्त, दोषियों को भुगतना होगा दर्दनाक अंजाम

0
104
fake corona vaccine
file photo

Fake Coroana Vaccine – जहां एक ओर कोरोना वायरस के तांडव के बीच वैक्सीन की मांग तेज होती जा रही है, वहीं दूसरी ओर नकली वैक्सीन की भी खबरें आने लगी हैं। जी हां, मध्यप्रदेश सरकार को मिली सूचना के मुताबिक राज्य में कोरोना वैक्सीन को लेकर एक बड़ा फर्जीवाड़ा हो सकता है। मामले की गंभीरता को देखते हुए मध्य प्रदेश सरकार एक्शन में आ गई है।

ये भी पढ़े : POLICE के साथ की अभद्रता महिला टीआई और सब इंस्पेक्टर से की झूमाझटकी


प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को कैबिनेट की अहम बैठक बुलाई, जिसमें फैसला लिया गया कि कोरोना वैक्सीन के फर्जीवाड़े में पकड़े जाने वाले दोषियों को आजीवन कारावास की सजा दी जाएगी। मंगलवार को हुई बैठक में मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि WHO को इंटरपोल से जानकारी मिली थी कि कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा फर्जीवाड़ा हो सकता है।

ये भी पढ़े : इंदौर डबल मर्डर – जिस बेटी को नाज से पाला, उसने ही लिखा मां-बाप का ‘कत्लनामा’

मामले पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राज्य सरकार किसी भी सूरत में अपने नागरिकों को खतरे में नहीं डाल सकती है। मंत्री ने बताया कि अभी हाल ही में ग्वालियर में प्लाज्मा बेचने का भी मामला सामने आया था, जो एक गंभीर अपराध है। बताते चलें कि बीते 10 दिसंबर को ग्वालियर के अपोलो अस्पताल में मनोज अग्रवाल नाम के एक कारोबारी की नकली प्लाज्मा की वजह से मौत हो गई थी।

ये भी पढ़े :  CM शिवराज की चेतावनी- बदमाशों प्रदेश छोड़ दो, नहीं तो मामा मसल देगा !

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here