उज्जैन में शादी का झांसा देकर मामा-भांजे ने दोस्तों के साथ महिला के साथ किया “गैंगरेप”

0
281
फाइल फोटो
फाइल फोटो

उज्जैन : मध्य प्रदेश एक शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात दो माह पुरानी है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है नागझिरी थाना क्षेत्र के शिवांस सिटी में रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि इंदौर के खंडवा रोड स्थित शिवधाम कॉलोनी निवासी एक युवक उससे 11 मई को मिला था। कुछ दिनों की बातचीत के बाद दोनों में दोस्ती हो गई। महिला का आरोप है कि एक दिन युवक ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। पहले तो मना कर दिया लेकिन बाद में शादी करने को राजी हो गई। उसके बाद हमारे अंतरंग रिश्ते कायम हो गए।

ये भी पढ़े : ग्वालियर में बर्फीली हवा से ठिठुरा दिन में भी कड़ाके की सर्दी , जानिए मौसम का हाल

महिला ने बताया कि जुलाई माह में मैंने उससे शादी करने को कहा तो वह आनाकानी करने लगा। मैंने कई बार दबाव बनाया लेकिन वह हर बार टाल-मटोल कर देता। 15 अक्टूबर को मैंने महिला थाने में शिकायत की। पुलिस ने युवक को बुलाया। वहां पर उसने 10 दिन में शादी कर लेने का वादा किया। महिला ने बताया कि उसके बाद 24 अक्टूबर को युवक ने मुझसे कहा कि मेरे मामा तुमसे शादी की बात करना चाहते हैं। तुम मुझे इंदौर रोड स्थित परमेश्वरी गार्डन के पास रेस्टोरेंट में मिलो उसके बुलाने पर मैं वहां चली गई। रेस्टोरेंट में युवक और उसके मामा के साथ दो अन्य युवक और थे। रेस्टोरेंट में हम सभी ने कॉफी पी।

कॉफी पीने के बाद मुझे चक्कर आने लगा। मैं बेहोशी की हालत में हो गई जब मेरी आंख खुली तो देखा कि बायपास स्थित हाटकेश्वर कॉलोनी के एक कमरे में थी। चारों ने मेरे साथ दुष्कर्म किया था। वहां से चारों मुझे घर छोड़ गए। उसके बाद मैंने मंगलवार को आपबीती घरवालों को बताई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मंगलवार देर रात चार आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़े : इस दिग्गज नेता का आतंकी कनेक्शन आया सामने, आतंकियों को दिए लाखों रुपए

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here