केंद्रीय मंत्री सिंधिया के साथ नरेंद्र सिंह ताेमर भी पहुंचे मुरैना, कांग्रेस को लेकर दिया ये बड़ा बयान

0
517

मुरैना।नागरिक उड्डयन मंत्री ज्याेतिरादित्य सिंधिया बुधवार काे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह ताेमर के साथ मुरैना पहुंचे। यहां चंबल राजघाट पुल से स्वागत का जाे सिलसिला शुरू हुआ ताे वह मुरैना तक जारी रहा। पूरे रास्ते पुष्प वर्षा एवं फूल मालाओं से केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया गया। इस दाैरान पत्रकाराें से चर्चा के दाैरान सिंधिया ने कहा कि हम सब मिलकर विकास करेंगे। कांग्रेस का काम है आराेप लगाना, जबकि हमारा काम है जनता के काम करना।

ये भी पढ़े : इन मांगो को लेकर मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक,टीआई ने बचाई जान

नागरिक उड्डयन मंत्री बनाए जाने के बाद पहली बार मुरैना आए ज्याेतिरादित्य सिंधिया के स्वागत के लिए पिछले सात दिन से तैयारी चल रही थी। चंबल राजघाट पुल पर सैकड़ाें की संख्या में कार्यकर्ता माैजूद थे, जैसे ही सिंधिया का काफिला यहां पहुंचा ताे पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया गया। खास बात यह है कि केंद्रीय मंत्री सिंधिया के साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह ताेमर भी आए हैं। दाेनाें नेता सड़क मार्ग से मुरैना पहुंचे। इस दाैरान जगह-जगह स्वागत द्वार बनाकर दाेनाें मंत्रियाें का स्वागत किया गया। मुरैना में कार्यकर्ताओं से मुलाकात एवं कार्यक्रमाें में शामिल हाेने के बाद सिंधिया दाेपहर तीन बजे ग्वालियर पहुंचेंगे।

ये भी पढ़े : अमेरिका दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी ,जो बिडेन समेत कई दिग्गज अमेरिकी नेताओ से करेंगे मुलाक़ात

ग्वालियर चंबल में प्रवेश करने के साथ ही सिंधिया के मेगा शाे की शुरुआत हाे चुकी है। मुरैना में कार्यक्रमाें में शामिल हाेने के बाद सिंधिया ग्वालियर पहुंचेंगे। यहां भी वह रथ में सवार हाेकर शहर में घूमेंगे। इस दाैरान भव्य स्वागत की तैयारियां भी की गई हैं। इस दाैरान परिवहन मंत्री गाेविंद सिंह राजपूत, जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह ताेमर भी उनके साथ थे

ये भी पढ़े : आज केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का ग्वालियर में रोड शो ,कांग्रेस करेंगी धरना प्रदर्शन

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here