नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर बड़ा हमला राहुल गांधी हार की सिल्वर जुबली मना चुके हैं। 

0
111
Narottam Mishra
Narottam Mishra

मध्य प्रदेश|  के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। मिश्रा ने कहा है कि राहुल गांधी हार की सिल्वर जुबली मना चुके हैं। अब कांग्रेस के अंदर मान्यता हो गई है कि गांधी परिवार के नेतृत्व में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। कांग्रेस की स्थितियां वैसी हो गई है, जैसे ‘भइ गत सांप छछूंदर केरी’। कांग्रेसी, गांधी परिवार को छोड़ते हैं तो मरते हैं और नहीं छोड़ते हैं तो मरते हैं।

कांग्रेस की स्थितियां वैसी हो गई है, जैसे ‘भइ गत सांप छछूंदर केरी’। कांग्रेसी, गांधी परिवार को छोड़ते हैं तो मरते हैं और नहीं छोड़ते हैं तो मरते हैं। कांग्रेस का अब कोई भविष्य नहीं बचा है। वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल और अन्य नेताओं ने यह बात कही है। बता दें कि कांग्रेस को बिहार चुनाव में 19 सीटें मिली हैं। जबकि मध्य प्रदेश के उपचुनाव में 28 में से 9 सीटों पर ही संतोष करना पड़ा।

 
अगस्ता वैस्टलैंड मामले में मुख्य आरोपी राजीव सक्सेना के बयान को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि सक्सेना ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे सांसद नकुलनाथ का स्पष्ट जिक्र किया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल व सलमान खुर्शीद व अन्य नेताओं के नाम भी बयान में लिए हैं। कमलनाथ सरकार के समय हम कहते थे कि वल्लभ भवन दलालों का अड्‌डा है।

 

 

भ्रष्टाचार केवल भोपाल में ही नहीं, पूरे देश में किया गया। जो ईमानदारी के कसीदे पढ़ते थे, वे अब बताएं और स्थिति को स्पष्ट करें कि राजीव सक्सेना ने सच कहा है या झूठ? कमलनाथ और उनके सहयोगियों ने पूरे देश में भ्रष्टाचार किया। जिसकी पुष्टि सक्सेना के बयान से हो गई है। कांग्रेस को इसका जवाब देना होगा।

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मिश्रा ने कहा कि यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है। वे कह चुके हैं कि अभी कोई जल्दबाजी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here