नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, कहा क्या कमलनाथ मागेंगे माफ़ी

0
121
Narottam Mishra
Narottam Mishra

भोपाल। उपचुनाव में बयानबाजी की बड़ती रफ़्तार में एक और बयान सामने आया है। गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने बिसहुलाल सिंह के विवादित बयान पर एक बड़ा बयान दिया है। नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा, मुझे उनके बयान की जानकारी नही, लेकिन संसदीय कार्य मंत्री होने के नाते मैं माफी मांगता हूँ। लेकिन क्या कमलनाथ अपने बयान के लिए माफी मांगेंगे, या दिग्विजय सिंह कमलनाथ के बयान के लिए माफी मांगेंगे? चुनाव में कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं, ताकि कोई 15 महीनों के हिसाब ना मांग लें।

ये भी पढ़े : कांग्रेस का आरोप – बीजेपी प्रत्याशी उड़ा रहे आचार संहिता की धज्जियां

बिसहुलाल सिंह के विवादित बयान पर कहा

नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा मुझे उनके बयान की जानकारी नही है, लेकिन संसदीय कार्य मंत्री होने के नाते मैं माफी मांगता हूँ। लेकिन क्या कमलनाथ अपने बयान के लिए माफी मांगेंगे या दिग्विजय सिंह कमलनाथ के बयान के लिए माफी मांगेंगे।

महिलाओ के सम्मान को लेकर कांग्रेस पर कसा तंज़

नारी के बारे में इस तरह के शब्द बोलना गलत है। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी भारतीय संस्कृति की पोषक है। नारी का सम्मान जहा है संस्कृति का उत्थान वहा है। भारतीय संस्कृति में नारी को प्राथमिकता दी गई है।

ग्वालियर चंबल की जनता भूखा तो रह सकती है लेकिन असम्मान बर्दाश्त नही कर सकती।

ये भी पढ़े : आंसुओं में बहता डबरा विधानसभा उपचुनाव, समधी समधन हुए भावुक

राजनीति में अपशब्दों को लेकर कहा

रावण वर्मा जी ने कहा, नंगा भूखा या आयटम कहा कांग्रेस के नेता ने, उनके नेता तो लगातार इस तरह के शब्दों का प्रयोग करते है। दरअसल कांग्रेस मुद्दों से भटकाना चाहती है ताकि कोई उनके मुद्दों का हिसाब ना ले ले। क्योंकि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा ही नहीं है कमलनाथ जी का कोई एक भी बयान ऐसा नहीं है जिसमें उन्होंने कहा हो कि मैंने 15 महीने में यह काम कर दिया।

वह सिर्फ हमें गाली देकर वोट मांगना चाह रहे हैं।

ये भी पढ़े : रेलवे – त्यौहारी मौसम में यात्रियों के लिए चलेगी ये नई स्पेशल पूजा ट्रेनें

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here