एनसीबी दफ्तर में आग लगी, श्रुति मोदी और जया साहा पर शक

0
94
NCB
NCB

नई दिल्ली। श्रुति मोदी और जया साहा से पूछताछ से पहले मुंबई में NCB दफ्तर में आग लग गई। दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंचीं। आग बालार्ड एस्टेट में एक्सचेंज बिल्डिंग में लगी। इसी बिल्डिंग में एनसीबी का भी दफ्तर है।

सुशांत राजपूत मौत मामले में जया साहा और श्रुति मोदी को एनसीबी ड्रग्स एंगल से पूछताछ के लिए बुलाया हुआ था। पिछली बार सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ के दौरान एनसीबी का एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव हो गया था जिसके बाद पूछताछ रोक दी गई थी और उन्हें आज बुलाया गया।

सुशांत, रिया और शोविक की करीबी जया साहा पर खुद सीबीडी लेने का और सुशांत सिंह राजपूत को तनाव दूर करने के लिए सीबीडटी ड्रग देने का आरोप है। ईडी को रिया और जया शाहा की चैट मिली थी जिससे ड्रग्स को लेकर कई खुलासे हुए। ईडी और सीबीआई श्रुति और जया से पहले ही पूछताछ कर चुकी है।

पूछताछ से पहले एनसीबी के तीनों अधिकारियों ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया जो निगेटिव निकला। इस मामले में एनसीबी ने अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। जांच सुशांत सिंह राजपूत की हत्या से ज्यादा ड्रग्स एंगल की तरफ मुड़ गई है। सुशांत की विस्तृत विसरा रिपोर्ट आ गई है। इससे ये पता चलेगा की उसने सुसाइड की या मर्डर हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here