पीसी शर्मा : CBI जांच होनी चाहिए

0
292
PC Sharma
PC Sharma

भोपाल। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सरकार को घेरते हुए कहा कि स्मार्ट सिटी की बैठक हुई थी। इसमे जो मुद्दे थे उनके निराकरण के तहत दुकानें हटानी थी, दशहरे मैदान की दुकानों को स्थापित करने और रंग महल वाली सड़क को भी संशोधन करने का प्रावधान किया जाए। लेकिन यह काम जब सरकार देगी 200 करोड़ तब होगा। पूर्व मंत्री श्री शर्मा ने कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे है उसपर सरकार बोल रही है कि टेस्टिंग के लिए पैसे दे जो सरासर गलत है।

वहीं उन्होंने चावल को लेकर कहा कि उस विभाग के मंत्री थे प्रधुम्न सिंह तोमर वह खुद भाग खड़े हुए थे। उन्होंने कहा कि ईओडल्यू की जांच से कुछ होने वाला नही है इसकी सीबीआई जांच होना चाहिए। वही उन्होंने कहा कि नए मंडी एक्ट पर हो रहे विरोध प्रदर्शन में पुलिस ने लाठीचार्ज किया है जिसकी हम निंदा करते हैं वह अपनी जायज मांगो को लेकर विरोध कर रहे थे फिर भी लाठीचार्ज किया गया इसकी जाँच होनी चाहिए। बीसीएसल बसों वालों पर भी लाठीचार्ज हुआ है उपर से कंपनी पैसे नही दे रही है। 6 महीनों से वह लोग आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं।

12 तारीख को बजेगा कांग्रेस का चुनावी बिगुल: हम लोग ग्वालियर हो आए है प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ 12 तारीख को जा रहे जोर शोर से चुनावी अभियान शुरू होने जा रहा वहीं से चुनावी बिगुल बजेगा। उन्होंने पुलिस भर्ती को लेकर कहा की प्रदेश के बेरोजगार संघ प्रदर्शन कर रहा पूरे लॉक डाउन में लाखों बेरोजगार हुए है यह सरकार चल क्यों रही है पता नही हैं। कुपोषण को लेकर पीसी शर्मा ने कहा कि कुपोषण के मामले में सरकार 15 सालो तक फैल रही है जब खाद्यान्न खराब होगा तो कुपोषण होगा ही। पी सी शर्मा लगातार बीजेपी पर तंज कस रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here