सिगरेट के पैसे मांगने पर पुलिसकर्मी  ने साथियों के साथ मिलकर की दुकानदार हत्या 

0
280
Policeman murders
Policeman murders

रूद्रपुर | उत्तराखंड में ऊधमसिंह नगर जिले के बाजपुर शहर में सिगरेट के पैसे मांगने पर एक पुलिसकर्मी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पान का खोखा चलाने वाले दुकानदार की कथित तौर पर अपनी गाड़ी से टक्कर मार कर हत्या कर दी । इस घटना से आक्रोशित लोगों ने दुकानदार गौरव रोहिला (24) के शव को कोतवाली के बाहर रखकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़े : राजधानी में फीका रहेगा नए साल का जश्न, दिसंबर और एक जनवरी को रहेगा नाइट कर्फ्यू

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर के निर्देश पर मृतक के भाई की तहरीर पर बाजपुर थाने में तैनात सिपाही प्रवीण सहित तीनों आरोपियों के विरुद्ध भारतीय दंड विधान (आईपीसी) की धारा 302, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। दो अन्य आरोपियों की पहचान बाजपुर निवासी गौरव राठौर और नैनीताल के रहने वाले जीवन के रूप में हुई है। जीवन प्रवीण का रिश्ते में साला बताया जा रहा है ।

ये भी पढ़े : कृषि मंत्री जब किसानों से बोले- ओ पाजी, अकेले खा रहे हो; जवाब मिला- आप भी आइए सर

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच काशीपुर के पुलिस कोतवाल को सौंपी गयी है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में ले लिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रवीण, जीवन एवं गौरव राठौर ने दुकानदार रोहिला से सिगरेट ली थी, लेकिन जब उसने पैसे मांगें तो वे उसे अपशब्द कहने लगे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच वाद-विवाद बढ़ गया । बताया जाता है कि इसी बीच रोहिला ने अपने भाई अजय को भी बुला लिया। प्रवीण और उसके साथियों ने अपने वाहन से रोहिला को कथित रूप से टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़े : हबीबगंज और झांसी रेलवे स्टेशन के नाम परिवर्तन की चर्चा तेज

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here