प्रद्युमन सिंह तोमर का बड़ा बयान, कांग्रेस को दिया सन्देश, जानिए क्या

0
345
Pradyuman Singh Tomar

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में आज मतगणना होनी है। उसी के साथ बयानी दौर फिर से शुरू हो गया है। पहला तंज ग्वालियर पूर्व से बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युमन सिंह तोमर का कमलनाथ पर कसा है। उन्होंने कमलनाथ की तुलना अंग्रेजो से कर दी। बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा अंग्रेजों ने देश को लूटा और कमलनाथ ने प्रदेश को लूटा। अंग्रेज भी लूटने आए थे लेकिन रवाना कर दिए गए ऐसे ही कमलनाथ भी प्रदेश को लूटने के लिए आए और उन्हें भी रवाना कर दिया जायेग। कमलनाथ व्यापारी हैं और जनता की कमाई को खून की तरह चूस चुके हैं।

ये भी पढ़े : उपचुनाव में सांवेर, सुरखी, सुमावली, सुवासरा, बमोरी सीट, सिलावट, राजपूत और डंग चल रहे आगे

उपचुनाव 2020 में बीजेपी जीत पर कहा –

उपचुनाव 2020 में बीजेपी जीत पर प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा, जनता ने बीजेपी का बटन दवा दिया है, जीत पार्टी की हो रही है। प्रद्युम्न ने गद्दार और खुद्दार वाली बात पर कहा कोंग्रेस ने जनता के साथ गद्दारी की, हमने उनके हक के लिए खुद्दारी की है। विधानसभा 2018 में चेहरा था नोजवान युवा ज्योतिरादित्य सिंधिया, लेकिन हुआ क्या सबने देखा। जैसे किसी कन्या को शादी के वक्त नौजवान चेहरा दिखाया जाता है लेकिन वरमाला किसी 74 साल के बुजुर्ग को डलवा दी जाए, गद्दारी इसे ही कहते हैं।

ये भी पढ़े : आज 4 मासूम पर मौत बनकर गिरी नाले की मिट्टी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर जताया दुःख

कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने में दी गई सहमति मेरी सबसे बड़ी भूल –

उपचुनाव 2020 से पहले ही मुझे मिल चुकी है सीख, वह दिन जिस दिन कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने पर सहमति दी थी वह मेरे जीवन की सबसे बड़ी भूल। कांग्रेस को मेरा एक ही संदेश विपक्ष में रहकर विपक्ष की सही तरह से भूमिका निभाये। कांग्रेस एक प्राइवेट लिमिटेड बन चुकी है जिसके सीईओ कमलनाथ है उससे बाहर आना होगा।

ये भी पढ़े : उमा भारती का बड़ा बयान, कहा मेरा जहां से मूड होगा मैं वहां से चुनाव लड़ंगी

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here