राहुल गाँधी राष्ट्र और सेना का मनोबल गिराने का काम कर रहे हैं : नड्डा

0
332
Rahul Gandhi is trying to demoralize the nation and Army: Nadda
jp nadda

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, कि विपक्षी नेता के रूप में उनका व्यवहार गैर जिम्मेदाराना है।

राहुल गांधी के मोदी सरकार की नीतियों पर टिप्पणी करने के बाद नड्डा ने ट्वीट के माध्यम से पलटवार किया, जिसमें राहुल गाँधी ने सरकार की कोरोनावायरस बीमारी से निपटने (covid -19) की नीतियाँ पर सवाल उठाया था, उन्होंने कहा था कि हमारा यहाँ कोरोना वायरस की महामारी हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के लिए केस स्टडी बन गई हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने अपने पक्ष रखते हुए रक्षा संबंधी मामलों पर संसद की समिति की बैठकों से राहुल गांधी की अनुपस्थिति पर सवाल उठाया।


उन्होंने लिखा, राहुल गांधी ने रक्षा संबंधी स्थायी समिति की एक भी बैठक में भाग नहीं लिया। लेकिन दुख की बात है कि वह राष्ट्र का मनोबल गिराने और हमारे सशस्त्र बलों की वीरता पर सवाल उठाने का काम लगातार कर रहे हैं, और राहुल गाँधी वो सब कुछ कर रहे हैं जो एक जिम्मेदार विपक्षी नेता को नहीं करना चाहिए।

इससे पहले, नड्डा ने राहुल गांधी पर “देश को विभाजित करने” और देश के सशस्त्र बलों का मनोबल गिराने की कोशिश करने का आरोप लगाया था, जब राहुल गाँधी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्षेत्र चीन को सौंप दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here