55 के राहुल को 75 के कमलनाथ ने फिर याद कराया आज “बचपन”

0
95
भोपाल : कांग्रेस के स्थापना दिवस पर आज मध्य प्रदेश के कांग्रेसी नेता व विधायकों ने कृषि कानूनों के खिलाफ विधानसभा परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने मौन धरना दिया। इससे पहले कांग्रेस नेता ट्रैक्टर से धरना देने पहुंचने वाले थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी, जिसके बाद प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ की अगुवाई में कांग्रेसियों ने हाथ में प्लास्टिक का खिलौने वाला ट्रैक्टर लेकर धरना दिया। इस धरने को लेकर भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी पर तंज कसा है।

वहीं कांग्रेस के इस मौन धरने को लेकर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ. हितेश वाजपेयी ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया। उन्होंने मौन धरने की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “75 के कमलनाथ ने 55 के राहुल को फिर याद दिलाया बचपन।”

वहीं इस मौन धरने पर पीसीसी चीफ कमलनाथ में भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि मौजूदा समय में बहुत सी पार्टियां राष्ट्रवाद की बातें करती हैं, लेकिन उनके यहां पर एक भी स्वतंत्रता सेनानी नहीं दिखता। ये तो सिर्फ कांग्रेस में दिखते हैं। उन्होंने कहा, “जब मैंने पहला चुनाव लड़ा था, उस समय बीजेपी का जन्म भी नहीं हुआ था। ये आज राष्ट्रवाद की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं।कमलनाथ ने कहा कि एमपी के मंत्रालय पर फिर से कांग्रेस का झंडा फहराएगा इसमें कोई शंका नहीं है। हमारी सरकार आएगी, MSP से नीचे खरीदी को अपराध घोषित करेंगे।'” शीतकालीन सत्र रद्द होने पर कमलनाथ ने निराशा जताई और कहा कि विधानसभा विपक्ष के लिए होता है। ऐसे में विधानसभा नहीं चलना दुःख की बात है। हमने सरकार से अपनी मांग रखी थी, जिसे उन्होंने मान लिया है। समितियां बनाई जाएंगी। उसके माध्यम से काम किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here