सिंधिया का कांग्रेस को करारा जवाब, कहा में एक परिवार विशेष से इसमें मेरी क्या गलती

0
172
scindia -congress
scindia -congress

ग्वालियर। कांग्रेस नेता सिंधिया (Scindia) की दलबदली को लेकर नाराज चल रहे है और इसी कारण लगातार कोई न कोई आरोप सिंधिया (Scindia) पर लगा रहे है। हाल ही में कांग्रेस ने सिंधिया (Scindia) पर भू माफिया का आरोप लगाया है। कांग्रेस के भू माफिया के आरोपों पर पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, यह मेरी 300 साल पुरानी संपत्ति है, सवाल तो मैं उन लोगों से करना चाहता हूं जो नए-नए महाराज बने हैं, मैं एक विशेष परिवार में पैदा हुआ हूँ यदि यह मेरी गलती है तो मैं स्वीकार करता हूं।

ये भी पढ़े : मध्यप्रदेश में संयुक्त कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर का हुआ तबादला

हम आपको बता दे, कांग्रेस पार्टी लगातार बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भूमाफिया बता रही है, और इस उपचुनाव में कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को घेरने के लिए एक बड़ा मुद्दा बना लिया है। इसी को लेकर कांग्रेस के भू माफिया के आरोपों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहली बार एक बड़ा बयान दिया है।

ये भी पढ़े : आरबीआई ने जारी की क्रेडिट पॉलिसी, बताया बाजार में पर्याप्त कैश

सिंधिया (Scindia) बोले मेरी 300 साल पुराणी संपत्ति –

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है “यह संपत्ति मेरी 300 साल पुरानी है और सवाल में उन लोगों से करना चाहता हूं जो नए-नए महाराज बने हुए हैं। साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह भी कहा कि मैं एक विशेष परिवार में पैदा हुआ हूं यदि यह मेरी गलती है तो मैं इसको स्वीकार करता हूं।

ये भी पढ़े : बढ़ती रेप की घटनाओं के बाद हर लड़की का सवाल “Where a Girl is Safe”

कांग्रेस ने क्या आरोप लगाया –

गौरतलब है कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर लगातार भू माफिया मुद्दे पर कोंग्रेस हमलावर है और ग्वालियर में सिंधिया ट्रस्ट के द्वारा जमीन अपने नाम कराए जाने को लेकर लगातार सिंधिया को भूमाफिया साबित करने में लगी हुई है। इस उपचुनाव में कांग्रेस ने एक बड़ा मुद्दा बना लिया हैं। आज इस भू माफिया के आरोपों पर बीजेपी के सांसद ज्योतिराज सिंधिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

ये भी पढ़े : ज्योतिरादित्य सिंधिया का ग्वालियर चम्बल अंचल पर पांच दिवसीय दौरा

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here