सिंधिया का मोदी कैबिनेट में शामिल होना तय, MP दौरा रद्द कर दोपहर साढ़े तीन बजे लौटेंगे दिल्ली

0
1106
jyotiraditya scindia shivpuri
file photo

केंद्र नरेंद्र मोदी सरकार की कैबिनेट में जल्दी बड़ी फेरबदल हो सकती है. इस हफ्ते की नई मंत्रिमंडल में यह बदलाव होने की उम्मीद है. सरकार के दूसरे कार्यकाल में होने जा रही है. पहली कैबिनेट विस्तार ऐसे में माना जा रहा है. कि यह छोटा नहीं बल्कि एक बड़ा फेरबदल है.

सूत्रों के मुताबिक इस बार मोदी कैबिनेट में करीब 20 नए चेहरों को जगह मिल सकती है. जबकि मौजूद कैबिनेट से कुछ लोगों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. नेताओं को मिल रहा दिल्ली आने का न्योता कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले ज्योतिराज सिंधिया को मोदी कैबिनेट में जगह मिल सकती है. राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के आगामी सभी कार्यक्रम निरस्त. इंदौर से 3.30 बजे की फ्लाइट से होंगे दिल्ली रवाना। वहां अपना एमपी दौरा बीच में छोड़कर ही दिल्ली आ रहे हैं.

वहीं महाराष्ट्र में पार्टी के वरिष्ठ नेता नारायण राणे को भी नई दिल्ली बुलाया गया. जानकारी के मुताबिक नारायण राणे के पास पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को दफ्तर से फोन पहुंचा है. हालांकि कैबिनेट विस्तार को लेकर अभी कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है. ऐसे में यह सभी कयास नहीं लगाया जा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार कोई नई दिल्ली लौट रहे हैं. वह पिछले कुछ दिनों से हिमाचल प्रदेश में थे. ऐसे माना जा रहा है. कि इस हफ्ते कैमरे में बड़ा बदलाव हो सकता है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों के साथ विस्तार से चर्चा की है. जिसमें सभी मंत्रालय को कामकाज को देखा गया है. इसके साथ पीएम मोदी ने बीजेपी संगठन के नेताओं के साथ चर्चा भी की थी.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here