स्विमिंग पूल में देर रात मस्ती करते मिले युवा,  लड़कियों को थाने गीले कपड़ों में ही ले गई पुलिस

0
1111
Swimming Pool

भोपाल :- भोपल स्थित कोलार थाना क्षेत्र के ग्रीन फील्ड विला मैरिज गार्डन में पुलिस ने दबिश देकर शराब के नशे में 11 युवकों और पांच लड़कियों को गिरफ्तार किया है। पुलिसकर्मियों के कार्रवाई के दौरान एक लड़की ने उन्हीं से पूछा कि आप हो कौन? किस बात की परमिशन? इस पर पुलिस ने कहा आप लाइन में खड़े हो जाओ सब पता चल जाएगा। इसके बाद पुलिस उन्हें गीले कपड़ों में पुलिस थाने ले गई।

 

भोपाल में कोरोना के संक्रमण के चलते लॉकडाउन के तहत रात 10 बजे तक ही होटल, दुकान सहित कुछ व्यापारियों को छूट दी गई है। पार्टी पर यह कार्रवाई कोलार पुलिस ने रात 11 बजे के बाद की। पुलिस ने उक्त मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ शासकीय आदेश का उल्लंघन और आबकारी एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। इससे पहले भोपाल पुलिस शाहपुरा और बैरागढ़ में भी पार्टी करते हुए लोगों पर कार्रवाई कर चुकी है।

 

कोलार टीआई सुधीर अरजरिया ने बताया कि सोमवार रात ग्रीन फील्ड विला मैरिज गार्डन में पार्टी की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने सभी को रूटीन चेकिंग पर कहते हुए रोक लिया। होटल की तलाशी लेने पर वहां से शराब की बोतल मिली हैं। युवक और युवतियां शराब पीते नजर आई। पुलिस ने अमन यादव, अजय यादव, आयुष सिंह, रूपम सिंह, रत्नेश वर्मा, श्रेय श्रीवास्तव, निकी तिवारी, हर्ष अवस्थी, प्रतीक करण कुर्मी और अजय चावला सहित वह मौजूद 5 युवतियों पर कार्यवाही की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here