मंत्री किसानों पर भड़के,चल हट, तू कौन है, तुझे तमीज नहीं है, क्या राष्ट्रपति है

0
712

भिंड। मुरैना में हुआ खाद पर बवाल अब बढ़ता जा रहा है। लगातार तीन दिन से खाद लूटा जा रहा है। मुरैना के कैलारस में फसलों को बचाने के लिए खाद लेने गए अन्नदाता पर पुलिस ने लाठियां बरसा दीं, तो भिंड में मंत्री ने बेइज्जती भी कर डाली। नगरीय प्रशासन राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया को गांव वालों ने जब खाद न मिलने की समस्या बताई, तो वे झल्ला उठे। बोले- चल हट, तू कौन है, तुझे तमीज नहीं है, क्या राष्ट्रपति है।मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

खाद की कालाबाजारी की बात सुनकर मंत्री भदौरिया का पारा चढ़ गया। उन्होंने युवक को डांटते हुए यह कहते नजर आए कि “ हट… दिखाई नहीं दे रहा है, कलेक्टर से बात कर रहा हूँ.. तमीज नहीं है.. तुम क्या राष्ट्रपति हो.. हट..इसके बाद मंत्री जी चलते बने।

बात दे मंगलवार शाम करीब 6 बजे अपने विधानसभा क्षेत्र मेहगांव आए थे। वे यहां से ग्राम सड़ा पहुंचे, जहां प्राचीन आजी माता मंदिर पर आयोजित श्रीमदभागवत कथा में शामिल हुए। कार्यक्रम के बाद गांव वालों ने मंत्री के सामने खाद का दुखड़ा रोया। मंत्री से किसान खाद की समस्या को लेकर गुहार लगाने लगे, तभी मंत्री ने कलेक्टर से फोन पर चर्चा करने लगे। इसी दौरान भीड़ में मौजूद शख्स ने उनसे खाद न मिलने और कालाबाजारी होने की बात कह डाली। यह सुनकर मंत्रीजी को गुस्सा आ गया।

उन्होंने युवक को खरी-खोटी सुना डालीं। मंत्री का गांव में आगमन कार्यक्रम को कई युवा सोशल मीडिया पर ऑनलाइन दिखा रहे थे। जैसे ही, मंत्री ने युवक को डांटा वैसे ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह वीडियो को बीजेपी समेत दूसरे दलों के राजनेताओं ने देखा।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here