नाई की दुकान में बाल कटवाने पहुंचा बंदर,वीडियो इंटरनेट पर वायरल

0
816

सोशल मीडिया पर एक बंदर का वीडियो खूब देखा जा रहा है। वैसे तो इंटरनेट पर बंदरों के खूब फनी वीडियोज हैं। लेकिन ये वाला फनी नहीं, बल्कि हटकर है। इस वीडियो में एक बंदर सैलून में हेयरकट करवाता नजर आ रहा है। वह किसी इंसान की तरह नाई की दुकान में रखी कुर्सी पर बैठा है। पहले तो नाई कंघी से उसके बालों को सेट करता है, फिर ट्रिमर लेकर उसके चेहरे के बाल छांटता है। यकीनन ऐसा दृश्य आपने पहले शायद ही देखा होगा!

 

इस 45 सेकेंड के क्लिप में एक बंदर सैलून में है। वो शीशे के सामने लगी कुर्सी पर आराम से बैठा है। नाई ने उसकी गर्दन से कपड़ा लपेटा हुआ है ताकि कटे हुए बाल उसके शरीर पर ना गिरे। इसके बाद नाई, बंदर के चेहरे के बालों में कंघी करता है और फिर इलेक्ट्रिक ट्रिमर से उन्हें ट्रिम करना शुरू कर देता है। जब तक नाई बाल काटता है तब तक बंदर बड़े आराम से बैठा रहता है। सही में, उछल कूद मचाने वाला बंदर हेयरकट के लिए इतनी शांति से भी बैठ सकता हैं यह तो किसी ने सोचा होगा!

यह वीडियो ट्विटर पर आईपीएस रूपिन शर्मा ने शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अब लग रहे स्मार्ट। ब्यूटी पालर।’ खबर लिखे जाने तक इस क्लिप को लगभग तीन हजार व्यूज मिल चुके हैं, और दो सौ से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, बहुत से यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here