कलेक्टर को नसीहत देने वाला चोर पकड़ा गया,ये है पूरा मामला

0
347

देवास। देवास पुलिस ने दो दिन पहले हुई चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार किया। ये चोर कुछ ज्यादा स्पेशल हैं, क्योंकि इस चोरी की चर्चा चोरी गए माल से ज्यादा उस एक चिट्‌ठी से रही, जो ये लिखकर छोड़कर गए थे। डिप्टी कलेक्टर के घर चोरी करने घुसे इन चोरों को जब घर से ज्यादा माल नहीं मिला तो इनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

गुस्से में चोरों ने यहीं से एक कागज लिया और जाते-जाते लिख गए जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर। चोरों से जब ऐसा करने का कारण पूछा गया तो कहने लगा के हमें नहीं पता था डिप्टी कलेक्टर। हमने तो कलेक्टर पढ़ा और सोचा तगड़ा माल मिलेगा। भीतर पहुंचे तो मायूस हो गए। गुस्से में ऐसा कर दिया।

 

बात दे पुलिस ने मंगलवार शाम को देवास में डिप्टी कलेक्टर त्रिलोचन गौड़ के सरकारी आवास में चोरी करने वाले दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। गिरफ्त में आए कुंदन पुत्र नरेन्द्र ठाकुर निवासी बिहारीगंज और शुभम उर्फ छोटू पुत्र राधेश्याम जायसवाल निवासी बिहारीगंज ने बताया कि उनका एक और साथी इसमें शामिल था। उन्होंने उसका नाम प्रकाश उर्फ गंजा बताया। उन्होंने बताया कि वे नहीं चोरी करने प्रकाश घर में घुसा था। पुलिस ने आरोपियों के पास से चार हजार रुपए और एक स्टील का डिब्बा बरामद किया है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here