महिला से हथियारों की नोंक पर किया गैंगरेप

0
530

ग्वालियर। माधौगंज थाने के गुड़ा गुड़ी का नाका स्थित पहाड़ी पर महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना 29 मई को रात 8:30 बजे की बताई गई है। पीड़िता का कहना है कि घटना वाली रात वह टमटम में बैठकर महाराज बाड़ा जा रही थी। टमटम से उतरते ही स्कॉर्पियों में सवार लोगों ने गाड़ी में खींच लिया। वे लोग उसे हथियारों की नोंक पर बंधक बनाकर पहाड़ी पर ले गए। वहां उसके साथ तीन लोगों ने रेप किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पूर्व मकान

मालिक रवि गुर्जर, उसके साथी कुलदीप गुर्जर सहित एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि माधौगंज क्षेत्र की 21 वर्षीय महिला 29 मई की रात 8:30 बजे जरूरी कार्य से महाराज बाड़ा जा रही थी। रॉक्सी पुल पर टमटम से उतरते ही आरोपी रवि गुर्जर स्कॉर्पियो से आया और उसे जबरन स्कार्पियों में बैठा लिया। कार में पहले से ही उसके दो साथी मौजूद थे। तीनों हथियार दिखाकर उसे गुड़ा गुड़ी की पहाड़ी पर ले गए और यहां गैंगरेप किया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता और उसके पूर्व मकान मालिक में पहले से कोई विवाद था और महिला उसका घर खाली कर दूसरी जगह रहने लगी थी।

मामला दर्ज होने से पहले महिला जनसुनवाई में एसपी ऑफिस शिकायत लेकर पहुंची थी। यहां दिए आवेदन में पीड़िता ने बताया था कि घटना की रिपोर्ट करने से पहले आरोपियों ने उससे धमकाकर जबरन राजीनामे पर हस्ताक्षर भी करा लिए थे और आरोपियों ने इसका वीडियो भी बना लिया था। आवेदन में महिला ने इस बात का भी उल्लेख किया है कि पहले वो मामला दर्ज कराने थाने पहुंची थी, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। इसलिए वो जनसुनवाई में आई, इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर यह मामला दर्ज किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here