दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए बना रहे थे दो लोगो को मारने की योजना, पुलिस में दर दबोचा

0
26

पुलिस ने हत्या की योजना बनाते 6 लाेगों काे पकड़ा है। आरोपी अपने दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए दो लोगों को मारने की फिराक में थे। इससे पहले पुलिस ने दबोच लिया। इनमें एक आरोपी गोलू हत्या के ही मामले में 20 साल की सजा काटकर लौटा है। आरोपियों के पास से हथियार भी मिले हैँ।

छत्रीपुरा थाना प्रभारी पवन सिंघल को सूचना मिली, लोकनायक नगर में गोलू उर्फ गिरीश रमेश राव के घर उसके दोस्त इकट्ठा हैं। इनके पास हथियार भी हैं। शराब पीकर दो लोगों की हत्या करने की योजना बना रहे हैँ। सूचना मिली थी, ख्यालीराम वैद्य के बगीचे बियाबानी में पेड़ की आड़ में आधा दर्जन बदमाश हथियारों से लैस होकर बैठे हैं। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की। पुलिस ने आरोपी तरुण पांचाल, शुभम, यश, गुलशन सिसोदिया विजय राठौर और गोलू मराठा को पकड़ा।

आरोपियों से हथियार भी जब्त हुए हैं। पूछताछ में सामने आया कि नयन, नंदा और राहुल ने मिलकर पहले चांदमारी के भट्टे में एक युवक की हत्या कर दी थी। इसमें नंदा और राहुल जमानत पर हैं। मृतक राहुल के दोस्त तरुण व गोलू मराठा भी दोस्त है। आपस में इनकी रंजिश है। राहुल दोनों की हत्या की योजना भी बना रहे थे। बदमाश गोलू ने पूछताछ में बताया कि तीन-चार साल पहले चांदमारी के भट्टे के राहुल की हत्या की थी। वो हमारा खास दोस्त था। इसी का बदला लेने के लिए दोस्तों को इकट्ठा किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here