युवक के आत्महत्या का मामला; आत्महत्या से पहले लिखा सुसाइड नोट औऱ किया वीडियो जारी, करैरा पुलिस ने 2 माह बाद भी नही लिया एक्शन

0
1804

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सुनारी में रहने वाले एक युवक विपिन शर्मा के आत्महत्या किए जाने के मामले में करैरा थाना पुलिस ने अभी तक किसी भी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है। जबकि मृतक विपिन शर्मा ने अपनी मौत से पहले बनाए गए वीडियो और सुसाइड नोट में सुनारी के ही रहने वाले 4 लोगों पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था। मामले में मृतक विपिन के परिवार का आरोप है कि संबंधित चारों व्यक्ति काफी संपन्न और दबंग है। इसलिए घटना के करीब डेढ़ महीने से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी पुलिस की ओर से अभी तक किसी पर भी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

ये भी पढ़े : शराब ठेकेदारों की मनमानी, विभाग के आदेश के बाद भी MRP से अधिक महंगी बेच रहे शराब

दरअसल मामला शिवपुरी जिले की करैरा तहसील के सुनारी का है। जहां पर युवक विपिन शर्मा ने सुसाइड कर लिया था। लेकिन सुसाइड करने से पहले युवक विपिन ने मोबाइल में रिकॉर्डिंग कर पहले अपनी परेशानी बयां की थी। जिसमें उसने सुनारी के ही 4 लोगों पर अत्यधिक मानसिक परेशान करने का आरोप लगाया था और कहा था, कि उसकी मौत के लिए यही चारों दोषी होंगे। जिसके बाद युवक विपिन शर्मा ने मौत को गले लगा लिया। लेकिन परिजनों का कहना है, कि जिन चार लोगों के नाम वीडियो और सुसाइड नोट में मृतक विपिन ने लिए थे। वह आए दिन जमीन कब्जाने के नाम पर उसे धमकाते और परेशान किया करते थे। जिससे तंग आकर उसने यह घातक कदम उठाया है। लेकिन इन सब के बावजूद भी घटना को 2 महीने का समय होने जा रहा है, लेकिन पुलिस की ओर से अभी तक ना तो एफआईआर दर्ज की गई है और ना ही किसी के बयान लिए गए हैं। बल्कि मृतक विपिन शर्मा की मौत के लिए जिम्मेदार चारों लोग वेधडक घूम रहे हैं। हालांकि पुलिस पूरे मामले पर जांच की बात कह रही है और कह रही है कि मामले में जल्द एफआईआर दर्ज की जाएगी।

ये भी पढ़े : भारी बारिश के चलते महाराष्ट्र में 135 लोगो की मौत, कर्नाटक के लिए रेड अलर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here