बैतूल में दर्दनाक हादसा, ट्रेन से कटे युवक का सिर बेंगलुरु में मिला

0
287
betul train accident
FILE PHOTO

बैतुल: मध्य प्रदेश के बैतूल (betul) में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। बैतूल रेलवे स्टेशन (betul railway station) के पास राजधानी एक्सप्रेस से एक युवक कट गया, उसके शरीर के कई टुकड़े हो गए। शासकीय रेल पुलिस (जीआरपी) को मौके से उसका सिर नहीं मिला। उधर, यहां से 1300 किमी दूर बेंगलुरु में ट्रेन के इंजन में फंसा हुआ सिर धुलाई- सफाई के दौरान मिला। बेंगलुरु से पुलिस कटे हुए सिर का फोटो लेकर बैतूल पहुंची और घटना के बारे में विस्तृत पूछताछ की। युवक के स्वजनों ने फोटो देखकर उसकी शिनाख्त रवि मरकाम के रूप में की। युवक के परिवार की आर्थिक स्थिति इतनी कमजोर है कि वे बेंगलुर नहीं जा पा रहे हैं। 

यह भी पढ़े : कांग्रेस प्रत्याशी सतीश सिकरवार ने झांसी रोड और मुरार टीआई को हटाने की मांग की

 

तीन दिन बाद मिला मृतक का सिर

मृतक का सिर तीन दिन बाद बैंगलुरू में खड़ी ट्रैन में फंसा मिला। बैंगलुरू GRP ने तुरंत इसकी जानकारी रेलवे के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में शेयर की, जिसके बाद युवक के सिर की शिनाख्त की गई। लेकिन परिवार उस सिर को लाने बंगलूरू जाने में असमर्थ था। लिहाजा बेंगलुरू जीआरपी ने वहीं पर सिर का अंतिम संस्कार कर दिया।

यह भी पढ़े : MP में अब तक के सबसे महंगे चुनाव ,3 करोड़ हर सीट पर खर्च

 

नगर पालिका में काम करता था युवक

रवि कोठी बाजार इलाके में रहता था और नगर पालिका में काम करता था। स्वजनों के मुताबिक रवि कई दिनों से काम पर नहीं जा रहा था। तीन अक्टूबर को संभवत: वह घूमते हुए माचना पुल पर चला गया और ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े :  मध्यप्रदेश में अब हर गोली पर होगा चलाने वाले का नाम, पता……. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here