ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंदा, दो युवकों की मौत, एक घायल

0
8

शिवपुरी। शिवपुरी में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में जारी है। हादसा देहात थाना क्षेत्र के ककरवाया के पास फोरलेन बायपास और थीम रोड को जोड़ने वाले मोड़ पर हुआ। सोमवार रात ग्वालियर की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। हादसे की जानकारी के बाद देहात थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

जानकारी के अनुसार नवाब साहब रोड निवासी मुरारी पुत्र प्रभु रजक (उम्र 65 साल) अपने पोते रुपेश पुत्र छिद्दा रजक की सगाई करने के लिए डेहरवारा गांव गए हुए थे। इनके साथ और भी रिश्तेदार कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। रुपेश की सगाई पक्की करने के बाद मुरारी रजक अपने भतीजे राकेश पुत्र बच्चू रजक निवासी नवाब साहब रोड व पंकज पुत्र महेश रजक निवासी हाउसिंग बोर्ड कालोनी मेडिकल कॉलेज के साथ बाइक से वापस शिवपुरी आ रहे थे। सोमवार रात करीब 10 बजे उनकी बाइक ग्वालियर फोरलेन बायपास और थीम रोड को जोड़ने वाले मोड़ पर पहुंची, इसी दौरान ग्वालियर की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी।

 

हादसा इतना भीषण था कि ट्रक बाइक के ऊपर से गुजर गया। हादसे में राकेश और पंकज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मुरारी रजक गंभीर रूप से घायल हो गए। हाईवे एम्बुलेंस की मदद से सभी को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने मुरारी को उपचार के लिए ट्रामा आईसीयू में भर्ती कराया है, जबकि पंकज व राकेश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here