मचा हड़कंप: जूस पीकर हुए 9 लोग कोरोना पॉजिटिव, जाँच कराने वालों की लगी लाइने

0
1110

कोटा। भारत में अनलॉक की शुरुआत होने के साथ खाने-पीने की दुकानों को खोल दिया गया है। वहीं राजस्थान के कोटा शहर में कुछ लोगों को जूस पीना उस समय भारी पड़ गया जब उन्हें पता चला कि जिस दुकान पर उन लोगों ने जूस पिया है उस दुकान का एक कर्मचारी जिसने उन्हें जूस पिलाया है वह कोरोना से संक्रमित निकाला है।

पूरा मामला कोटा के छावनी चौराहे के पास स्थित चैपाटी के एक जूस सेंटर का है। यहां जूस सेंटर पर काम करने वाले एक कर्मचारी को सर्दी खांसी की शिकायत आ रही थी। टेस्ट करवाने पर कर्मचारी कोरोना पॉजिटव पास गया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने जूस सेंटर पर आ कर जूस पिया था।

दो महिला समेत मिले 9 कोरोना पॉजिटिव

कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटव आने पर चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया जिसके बाद विभाग के द्वारा जूस की दुकान को बंद करवा दिया गया। जिसके बाद विभाग के द्वारा नोटिस जारी कर उन सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने के शिविर में आने का आग्रह किया जिन लोगों ने उस जूस सेंटर पर जूस पिया था। कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट सुनने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया और लोग दिन भर शिविर के बाहर लाइन लग कर अपना कोरोना टेस्ट करवाने का इंतज़ार करते रहे। जांच करवाने आए लोगों में से दो महिलाओं समेत 9 लोग कोरोना पॉजिटव निकले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here