इंदौर के मल्हारगंज में हुई बड़ी दिलचस्प चोरी !

0
290
indore

Indore : इंदौर के मल्हारगंज थाना छेत्र में चोरी का दिलचस्प मामला सामने आया है। चोरी तो मामूली थी, लेकिन चोर ने इसके लिए जितने चक्कर लगाए, उसने चौंका दिया। एक अपार्टमेंट से पुलिस ने कार की चोरी के CCTV फुटेज खंगाले गए तो को इस गजब की चोरी का पता चला।

चोरी की घटना इंदौर के मल्हारगंज थाना छेत्र के टोरी कॉर्नर के सृष्टि अपार्टमेंट की हैं जहाँ चोर ने एक कार पर हाथ साफ़ किया। पूरे मामले में जब पुलिस ने वहाँ लगे कैमरे के सीसीटीवी फुटेज देखे तो पता चला कि चोर बाइक से आया था। कार चुराई और जिस बाइक से आया था, उसे वही छोड़ गया। फिर दूसरी बाइक से आया और उसे वही चढ़ा कर पहले छोड़ी हुई बाइक ले गया।

indore

 

इसके कुछ देर बाद चोर पैदल लड़खड़ाता हुआ फुटेज में दिखाई दिया और जो बची हुई बाइक थी, उसे ले गया। मल्हारगंज थाना पुलिस ने फुटेज में आरोपी के हुलिए और चलने की स्टाइल के आधार पर जांच शुरू की। लगातार CCTV फुटेज की जांच करने पर पुलिस की टीम राजा के बागीचे में सरस्वती स्कूल पहुंची। यहां खाली मैदान में पुलिस को कार मिल गई। पुलिस को आशंका है कि बदमाश आसपास के इलाके का है। उसने कार मैदान में खड़ी कर दी थी ताकि एक-दो दिन में उसे ठिकाने लगा सकता। फ़िलहाल पुलिस हुलिए के आधार पर चोर की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here