सिंधिया जब कांग्रेस में थे तब आरोप क्यों नहीं लगाए : भूपेंद्र सिंह

0
138
scindia -congress
scindia -congress

कांग्रेस नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया (Scindia) जब से बीजेपी में आये है, कांग्रेस लगातार उन पर अलग अलग आरोप लगाए जा रही है। ये वही कांग्रेस नेता है जो एक समय में सिंधिया (Scindia) की तरीफ किये बिना नहीं थकते थे। लेकिन आज वही कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा के आरोपों ने बीजेपी पर पलटवार किया।

सिंधिया पर आरोप लगाया है।

ये भी पढ़े : कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 69 लाख पार, 24 घंटे में 73 हज़ार मामले

सिंधिया (Scindia) कांग्रेस में थे तब सवाल क्यों नहीं उठाये –

बीजेपी इन आरोपों पर सवाल उठा रही है, जिसमे नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Scindia) पर लगाए जा रहे आरोपों को लेकर कहा की आजादी के बाद 40 साल से ज्यादा प्रदेश कांग्रेस की सरकारें रही हैं। अगर कांग्रेस के सिंधिया पर लगाए आरोप सही हैं, तो उस समय कांग्रेस ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। मामला न्यायालय में है, लेकिन अगर कांग्रेस ने न्यायलय से पहले ही निर्णय कर रखा है।

तो 15 महीने की कमल नाथ सरकार चुप क्यों रही।

ये भी पढ़े : भिंड में अज्ञात युवक द्वारा चली गोली, विवाद देख रहे दो बच्चों में लगी, हुए घायल

कांग्रेस के नेता बौखलाए हुए हैं

भूपेंद्र सिंह ने कहा कि सिंधिया ने जब से कांग्रेस छोड़ी है, कांग्रेस के नेता बौखलाए हुए हैं। इसी बौखलाहट में वे अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं, और जानबूझकर उन्हें अपमानित करने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि स्वर्गीय माधवराव सिंधिया (Scindia) के बारे में कांग्रेस के मंच से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री द्वारा जिस प्रकार के विचार व्यक्त किए गए, वह घोर आपत्तिजनक हैं। जिन माधवराव सिंधिया जी की दिग्विजय सिंह तारीफ कर रहे थे, कांग्रेस के नेता श्रद्धासुमन अर्पित कर रहे थे।

उनके बारे में अभद्रता की भाषा कतई स्वीकार नहीं की जा सकती।

ये भी पढ़े : बढ़ती रेप की घटनाओं के बाद हर लड़की का सवाल “Where a Girl is Safe”

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here