अब राष्ट्रपति चुनाव हारते ही डोनाल्ड ट्रंप को तलाक दे देंगी मेलानिया? पूर्व सहयोगियों ने किया दावा

0
500
Will Melania divorce Donald Trump
Will Melania divorce Donald Trump

नई दिल्ली | अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप को जो बाइडेन ने करारी शिकस्त दी है। हालांकि, ट्रंप ने अभी तक अपनी हार को स्वीकार नहीं किया है। उन्होंने बाइडेन के जीत के दावे के पांच घंटे बाद ट्वीट कर चुनाव में धांधली का आरोप लगाया। ट्रंप ने यह भी कहा कि यह चुनाव मैं ही जीता हूं और मुझे 7 करोड़ 10 लाख वैध वोट मिले हैं। इस बीच डेली मेल ने ट्रंप की पत्नी मेलानिया के एक पूर्व सहयोगी के हवाले से दावा किया है वह चुनाव में हार के बाद ट्रंप का साथ छोड़ सकती हैं।

मेलानिया ट्रंप की पूर्व सहयोगी स्टेफनी वोल्कॉफ ने दावा किया है कि मेलानिया विवाह के बाद से समझौतों को लेकर ट्रंप से बातचीत कर रही हैं। जिसमें बेटे बैरन के साथ-साथ ट्रंप की संपत्ति में बराबर की हिस्सेदारी की मांग की गई है। वोल्कॉफ ने यह भी आरोप लगाया है कि अमेरिका के राष्ट्रपति निवास वाइट हाउस में ट्रंप और मेलानिया के अलग-अलग बेडरूम हैं। उन्होंने ट्रंप और मेलानिया की शादी को ट्रंजेक्शनल करार दिया।

वहीं, डोनाल्ड ट्रंप की पूर्व राजनीतिक सहयोगी ओमारोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन ने दावा किया कि ट्रंप और मेलानिया की 15 साल पुरानी शादी अब खत्म हो गई है। उन्होंने कहा कि मेलानिया हर मिनट की गिनती कर रही हैं। ओमारोसा ने यहां तक दावा किया कि ट्रंप के वाइट हाउस से बाहर आते ही मेलानिया उन्हें तलाक दे देंगी। उन्होंने कहा कि मेलानिया ट्रंप के से बदला लेने के लिए अब कोई रास्ता खोज रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here