28.8 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

हथियार का टशन; दूल्हा रायफल से कर रहा फायरिंग, सरेराह सड़क पर छीना झपटी कर रहे युवा

Must read

ग्वालियर। ग्वालियर चंबल में हथियार का टशन लगातार बढ़ता जा रहा है। अंचल में अब तो दूल्हे भी हर्ष फायरिंग करते नज़र आ रहे हैं, ग्वालियर में दो वीडियो वायरल हुए हैं। इसमें शादी में दूल्हा ही स्टेज पर दुल्हन के सामने बंदूक से फायरिंग करता दिख रहा है। तो दूसरे वीडियो में कुछ युवा सड़क पर कट्टे के साथ झगड़ते नज़र आए। पुलिस ने इन वायरल वीडियो की जांच शुरू कर दी है।

 

दूल्हे राजा ने दुल्हन के सामने की धांय धांय..

 

ग्वालियर ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शादी समारोह के दौरान दूल्हा लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग करता दिख रहा है। विवाह पंडाल मे स्टेज समारोह के दौरान एक बाराती आकर दूल्हे को रायफल थमाया है। फिर दूल्हा ने दुल्हन के सामने दो राउंड हवाई फायर किए। इसके बाद बंदूक दूसरे को थमा देता है। शादी समारोह का ये वीडियो गोले का मंदिर इलाके का बताया जा रहा है।

 

सरेराह सड़क पर कट्टा लेकर छीना झपटी कर रहे युवा…

 

सोमवार को ग्वालियर एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें युवकों के बीच विवाद हो रहा है। विवाद के बाद एक युवक ने कट्टा निकाल लिया, इस दौरान मौके पर मौजूद दूसरे युवक ने कट्टे को छीनने का प्रयास किया। शहर में बीच सड़क पर यह ड्रामा होता रहा लेकिन गनीमत रही कि कोई अनहोनी नहीं हुई। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्राइम ब्रांच के एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि पहले वीडियो में स्टेज पर फायरिंग करने वाले दूल्हे की तलाश की जा रही है। जल्दी उसे हिरासत में ले लिया जाएगा। वही अन्य वीडियो की भी तस्दीक की जा रही है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!