30.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

चोरी के इरादे से घर में घुसा चोर, पिता-पुत्र ने कटर से किया हमला

Must read

सागर। शहर के मोतीनगर थानातंर्गत धर्मश्री क्षेत्र में बीती रात एक मकान में घुसकर अज्ञात बदमाश ने पिता-पुत्र को कटर मारकर घायल कर दिया। यह हमला बदमाशों ने तब किया, जब चोरी की नीयत से घुसे बदमाश को पिता-पुत्र ने पकड़ लिया। इस दौरान बदमाश उन्हें कटर मारकर भाग निकला। घायल पिता-पुत्र को बुंदेलखंड मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

 

 

जानकारी के अनुसार शनिवार-रविवार की दरमियानी रात धर्मश्री में सागर सरोज होटल के सामने वाली गली में रहने वो गुलाब अहिरवार अपने मकान में सो रहे थे। तभी रात करीब 11.30 बजे उनके पुत्र बालक दास को रसोई से कुछ आवाज सुनाई दी। बालक दास ने उठकर रसोई में जाकर देखा तो एक बदमाश एलपीजी सिलेंडर की पाइप को निकाल रहा था। बालक दास ने बदमाश को पकड़ कर शोर मचाया तो मौके पर दूसरे कमरे में सो रहे उसके पिता गुलाब अहिरवार भी वहां आ गए। दोनों ने बदमाश को पकड़ लिया। तभी बदमाश ने अपने पास रखे कटर से बालक दास और उसके पिता गुलाब पर हमला कर दिया।

 

हमले में गुलाब के पेट और हाथ पैर में तीन-चार जगह चोटें आई हैं। वहीं बालक दास के भी हाथ में कटर के घाव हैं। हमला कर आरोपी मौके से भाग गया। इसके बाद बालक दास और गुलाब मोतीनगर थाने पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। बालक दास ने बताया कि घर के दूसरे कमरे की कुंडी खोल कर बदमाश अंदर घुसा था। गुलाब ने बताया कि वह आरोपी को नहीं पहचानते हैं, लेकिन गली में ही लगे सीसीटीवी कैमरे को अगर खंगाला जाए तो बदमाश का कुछ सुराग मिल सकता है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अज्ञात आरोपित की तलाश कर रही है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!