26.1 C
Bhopal
Saturday, September 21, 2024

पत्नी से झगड़ा हुआ, तो बच्चों को लेकर नदी में कूदा पति  

Must read

नर्मदापुरम। नर्मदापुरम-बुदनी के बीच नर्मदा पुल से 32 साल के पिता ने अपने दो बच्चों के साथ नर्मदा नदी में छलांग लगा दी। घटना शुक्रवार रात 8 बजे की है। बीवी से झगड़े के बाद उसने यह कदम उठाया। गोताखोरों ने पिता को तो 1 घंटे बाद ही रेस्क्यू कर लिया, लेकिन बच्चों को नहीं बचाया जा सका। रात भर रेस्क्यू ऑपरेशन चला। शनिवार सुबह 2 साल के बेटे और 4 साल की बेटी के शव ट्राइडेंट कंपनी के इंटकवेल के पास मिले।

 

सोहागपुर के गुदंरई के रहने वाले राजेश अहिरवार ने तीन दिन पहले पत्नी से मारपीट की थी। पत्नी के पैर में चोट आई थी। राजेश ने उसे नर्मदापुरम के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम 4 बजे पति-पत्नी का अस्पताल में झगड़ा हुआ। राजेश ने पत्नी से कहा था- मैं बच्चों के साथ आत्महत्या करने जा रहा हूं…। इसके बाद वह पैदल ही 2 साल के बेटे सार्थक और 4 साल की बेटी ओमवती को साथ लेकर निकल गया। एक राहगीर ने उसे नर्मदा पुल से छलांग लगाते हुए देखा तो डायल 100 को सूचना दी।

 

बुदनी थाना टीआई विकास खींची गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंचे। कुछ देर बाद बुदनी एसडीएम, एसडीओपी, नर्मदापुरम एसडीएम वंदना जाट, एसडीओपी पराग सैनी, तहसीलदार शैलेंद्र बड़ोनिया, कोतवाली टीआई संतोष सिंह चौहान, देहात थाना टीआई संजय चौकसे भी गोताखोर, होमगार्ड टीम को लेकर मौके पर पहुंचे। बुदनी थाना टीआई विकास खींची ने बताया कि राजेश अहिरवार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। उस पर उसके बच्चों की हत्या का आरोप है। आत्महत्या करने के लिए वो खुद आया और बच्चों को साथ लेकर नर्मदापुरम से नर्मदा पुल तक पैदल पहुंचा था।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!