30.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

शादी के बंधन में बंधे सीएम, केजरीवाल ने कही ये बड़ी बात

Must read

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की आज यानी गुरुवार को दूसरी शादी हो गई है। उनकी शादी के दौरान की कुछ तस्वीर सामने आई हैं, जिनमें वह दूल्हा बने दिख रहे हैं। एक तस्वीर में वह अपनी दुल्हन डॉ. गुरप्रीत कौर के साथ बैठे हैं। इस तस्वीर में पीछे आप सांसद राघव चड्ढा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी बैठे दिख रहे हैं। दोनों अन्य मंत्रियों और नेता के साथ मान की शादी में शामिल हुए हैं। बता दें 48 साल के मान का उनकी पत्नी के साथ 2015 में तलाक हो गया था। मुख्यमंत्री के दो बच्चे हैं।

 

एक अन्य तस्वीर में मान ने अपने हाथों में तलवार पकड़ी हुई है। इस तस्वीर को राघव चड्ढा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘मान साहब को बहुत बहुत बधाई शादी की कई अन्य तस्वीरें भी सामने आई हैं। इससे पहले चंडीगढ़ पहुंचने पर राघव चड्ढा ने कहा था। उनकी मां का सपना था कि अपने बेटे का घर फिर से बसते हुए देखे. एक छोटा सा कार्यक्रम रखा है। सिर्फ घर परिवार के लोग शामिल होंगे. दिल्ली सीएम परिवार के साथ कुछ देर में पहुंचने वाले हैं।बाद में चड्ढा और केजरीवाल दोनों ही शादी पहुंचे भी ये तस्वीर विवाह समारोह में प्रवेश के वक्त की मालूम होती है। जिसमें भगवंत मान दूल्हे की शेरवानी में हैं और उन्होंने सिर पर पीले रंग की पगड़ी पहनी हुई है. उनके साथ इस दौरान भी राघव चड्ढा और अरविंद केजरीवाल मौजूद हैं।

 

मुख्यमंत्री के आवास पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। गुरप्रीत कौर (30) ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा, दिन शगना दा चढ़ेया …(शादी का दिन आ गया है। उन्होंने आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं का बधाई संदेशों के लिए शुक्रिया भी अदा किया. पार्टी के अनुसार, मान की मां और बहन सहित परिवार के सदस्य और कुछ ही मेहमान विवाह में शामिल हुए हैं. यह विवाह सिख रीति-रिवाजों से संपन्न हो रहा है। गुरप्रीत कौर ने 2018 में हरियाणा के एक निजी विश्वविद्यालय से एमीबीबीएस की पढ़ाई पूरी की थी। उनकी दो बड़ी बहनें हैं, जो विदेश में रहती है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!