26.1 C
Bhopal
Saturday, September 21, 2024

आटो-ट्रक की भिडंत में तीन बच्चों की मौत, कई घायल

Must read

बुरहानपुर। बुरहानपुर जिले के इंदौर इच्छापुर हाईवे पर मंगलवार सुबह ऑटो और ट्रक के बीच हुई सीधी भिड़ंत में दो छात्राओं व एक छात्र की मौत हो गई। कई छात्र घायल हैं जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक और घायल छात्र-छात्राएं विवेकानंद कॉलेज के बताए गए हैं। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए कालेज की बसों का अधिग्रहण कर लिया गया था। इसके चलते विद्यार्थी ऑटो से कॉलेज जा रहे थे । इसी दौरान यह हादसा हो गया। इस दुर्घटना के बाद शाहपुर क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है। घटना की सूचना मिलने के बाद पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस अस्पताल पहुंचे और घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए।

 

अस्पताल पुलिस चौकी के मुताबिक दुर्घटना में दो छात्राओं और ऑटो चालक की मृत्यु हुई है जबकि करीब दर्जन भर छात्र-छात्राएं घायल है मृतकों में शाहपुर थाना क्षेत्र के बमभाड़ा गांव की 19 वर्षीय पूजा पिता रविंद्र इसी गांव की विद्या पिता तुकाराम और ऑटो चालक 40 वर्षीय दिनेश महाजन शामिल है। पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अर्चना चिटनिस मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को बुरहानपुर के शाहपुर में इंदौर-ईच्छापुर मार्ग पर दो वाहनों की दुघर्टना में कई लोगों के घायल होने एवं असामयिक निधन के समाचार से अवगत कराया तथा दिवंगतों एवं घायलों को राज्य शासन से यथा संभव सहायता देने का निवेदन किया।

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुर्घटना पर शोक व्यक्त कर जिला प्रशासन को तत्काल यथा संभव मदद हेतु निर्देशित करने का आश्वासन दिया तथा घायलों के उचित उपचार हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए। भीषण हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक संवेदना व्यक्त की हैं। उन्होंने मृतकजनों के परिवार को दो–दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि देने तथा गंभीर रूप से घायल हुए नागरिकों को भी सहायता राशि स्वीकृत करने के निर्देश दिए हैं। दुर्घटना में घायल छात्र-छात्राएं एवं नागरिकों का जिला अस्पताल में उपचार जारी हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!