28.8 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

बुध कुंभ राशि में करेंगे प्रवेश, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Must read

राशि। 27 फरवरी को बुध कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे और सूर्य और शनि पहले से ही कुंभ राशि में विराजमान हैं। ऐसे में बुध के कुंभ राशि में आने से त्रिग्रही योग बनेगा। सूर्य पहले से ही कुंभ राशि में विराजमान हैं, ऐसी स्थिति में बुध के कुंभ राशि में गोचर करने पर गजकेसरी योग बनेगा। साथ ही बुध और शनि अनुकूल ग्रह हैं। इन तीनों ग्रहों का कुंभ राशि में आना 6 राशियों के लिए लाभदायक हो सकता है। यहां जानें किन राशियों को त्रिग्रही योग का फायदा होगा-

 

मेष राशि

बुध के कुंभ राशि में प्रवेश करने से मेष राशि के जातकों को आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। वेतन में वृद्धि देखने को मिल सकती है। व्यापार से जुड़े जातकों के लिए भी यह अवधि बहुत बढ़िया रहने वाली है। इस दौरान कारोबार को बढ़ाने में सफलता मिलेगी।

 

 

वृषभ राशि

नौकरी के लिहाज से यह गोचर अच्छा रहेगा। इस समय आपको जो भी काम मिलेगा, उसे आप समय से पहले ही पूरा कर पाएंगे। खूब धन की प्राप्ति होगी। कार्यों से सफलता मिलेगी। पारिवारिक व्यापार करने वाले जातकों को इस अवधि में खूब मुनाफा कमाने के बहुत अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।

 

मिथुन राशि

मिथुन राशि में बुध का गोचर पेशेवर रूप से बदल देगा। आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी। व्यापार से जुड़े जातकों के लिए अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए बहुत अच्छा समय है, इसलिए व्यापार में निवेश करें। मानसिक रूप से भी काफी प्रसन्न रहेंगे। धार्मिक रूप से भी सक्रिय रहेंगे।

 

तुला राशि

बुध के कुंभ राशि में प्रवेश करने से तुला राशि वालों की आर्थिक स्थिति पहले से अधिक मजबूत होगी। आमदनी में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। विद्यार्थियों के लिए भी यह समय फायदेमंद होगा। आप जो भी प्रयास करेंगे, उन सभी में आपको सफलता मिलेगी।

 

धनु राशि

बुध का कुंभ राशि में गोचर धनु राशि के जातकों के संचार कौशल को मजबूत करेगा। सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा। अपनी सूझबूझ और कार्यकुशलता से करियर में अच्छे परिणाम हासिल करेंगे। यह गोचर काफी अनुकूल साबित होगा। प्रमोशन भी मिल सकता है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!