22 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भाजपा कार्यकर्ताओं की लेंगे बैठक

Must read

सतना। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को मध्यप्रदेश पहुंचे। वे खजुराहो एयरपोर्ट पर उतरे, जहां से मैहर पहुंचकर उन्होंने माता शारदा के दर्शन-पूजन किए। वे सतना में शबरी जयंती पर आयोजित कोल जनजाति महाकुंभ में हिस्सा लेंगे। यहां वे एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में एक लाख आदिवासियों के शामिल होने का अनुमान है। शाह इसके अलावा 550 करोड़ की लागत से बने मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण भी करेंगे।

इससे पहले वह खजुराहो एयरपोर्ट पर पहुंचे जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश भाजपाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा समेत मंत्रिमंडल के कई सदस्यों ने उनकी अगवानी की। उनके साथ राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल, कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी भी मैहर पहुंचे।जनसभा के बाद गृहमंत्री रीवा रोड स्थित ओम रिसोर्ट आएंगे, जहां डिनर के बाद रात 8 बजे भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। वे रात्रि विश्राम सतना में ही करेंगे। अगले दिन 25 फरवरी को वह हेलीकॉप्टर से खजुराहो और फिर वहां से 11 बजे विशेष विमान से उत्तर प्रदेश के लिए रवाना होंगे।

 

अमित शाह सतना के होटल ओम रिसोर्ट रीवा रोड में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर, यहीं रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन 25 फरवरी को 10 बजे सतना से हेलीकॉप्टर से खजुराहो जाएंगे और फिर वहां से गोरखपुर के लिए रवाना होंगे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!