22.7 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

चंबल में खिलौने की जगह हथियारों से खेलते हैं बच्चे, खतरनाक वीडियो वायरल

Must read

 

मुरैना। मुरैना जिले के एक गांव में बच्चों को हथियार थमाने का एक खतरनाक विडिओ सामने आया है, जो न केवल स्थानीय बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा का विषय बन गया है। इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नन्हें भाई-बहन खतरनाक पिस्टलें अपने हाथ में लिए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटे-छोटे बच्चे जिन्हें पिस्टलें थमाई गई हैं, एक-दूसरे पर हथियार तान रहे हैं। इस दौरान एक व्यक्ति, जो वीडियो बना रहा है, बच्चों से पूछता है कि पहले कौन पिस्टल चलाएगा। इसके बाद वह कहता है कि बिल्लू पहले चलाएगी। यह वीडियो मुरैना के जींगनी गांव का बताया जा रहा है।

वीडियो के वायरल होने के बाद इस घटना ने लोगों को हिला दिया है। इसमें दिखाई दे रहे व्यक्ति की आवाज आदतन अपराधी के रूप में पहचानी गई है। वह व्यक्ति न केवल जिलाबदर है, बल्कि अवैध हथियारों का तस्कर भी है। यही व्यक्ति बच्चों को किताब-पेंसिल की जगह खतरनाक पिस्टलें थमाते हुए दिख रहा है। विशेषज्ञों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इस घटना की निंदा की है और स्थानीय प्रशासन से मांग की है कि इस मामले में त्वरित और सख्त कार्रवाई की जाए।

स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने घटना की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही इस घटना के पीछे के लोगों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

नोट- सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो की एमपी समाचार पुष्टि नहीं करता वीडियो में बच्चें होने के कारण नहीं दिखाया गया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!