उपचुनाव के लिए करैरा में हुआ 3:00 बजे तक 57% मतदान

0
101
By-election Election Commission released voting percentage of 28 assembly seats - 9 am
By-election

करैरा। विधानसभा उपचुनाव (By-Election) जिसका सभी लोगो के साथ साथ कमलनाथ और शिवराज बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। उस विधानसभा उपचुनाव (By-Election) के लिए आज लोगो ने अपने मत का दान किया। हर क्षेत्र में बहुत ही शांति पूर्वक मतदान जारी है। लेकिन ऐसा देखने को मिला है की इस बार मतदान का प्रतिशत हर बार से काम दिखाई दे रहा है। मतदान काम होने का एक कारण कोरोना भी है।

ये भी पढ़े : तोमर : उपचुनाव साधारण नहीं, मध्यप्रदेश की दिशा और दशा निर्धारित करेगा

करैरा में अब तक हुआ 59% मतदान – 

करैरा 23 विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव (By-Election) की वोटिंग प्रारंभ है। इस समय 3:00 बजे तक क्षेत्र में मतदान का यदि प्रतिशत निकाला जाए तो लगभग 57 प्रतिशत से 59% तक मतदान हो चुका है। सभी जगह शांतिपूर्वक मतदान हो रहा है एक खास मतदान केंद्र पर मशीन की बैटरी लो तथा कहीं मशीन गड़बड़ शिकायत मिली रिटर्निंग ऑफिसर ने तत्काल कार्रवाई करते हुए। चुनाव व्यवस्था पुनः चुस्त-दुरुस्त कर दी है । मतदान शांतिपूर्वक कॉविड 19 के नियमों को पालन करते हुए हो रहा है।

ये भी पढ़े : By-election में बीजेपी-कांग्रेस का बरकरार आपसी तंज, हो रही जुबानी जंग की राजनीती

सुरक्षा का रखो ध्यान, जरूर करो मतदान –

मतदान में कोविद-19 के नियमो का बहुत कड़ाई से पालन किया जा रहा है। हर केंद्र पर थर्मल स्क्रीनिंग, मास्क, ग्लव्स, और सैनिटाइज़र उपलब्ध करवाए गए है। साथ ही 1-1 मीटर की दुरी पर गोले भी बनाये गए है। कर्मचारियों को भी पीपीई किट उपलब्ध करवाई गई है। जिसे उन्हें 5 से 6 बजे के बीच उपयोग करना है जब कोरोना मरीज मतदान करेंगे।

ये भी पढ़े : कोविड-19 के भारत में पिछले 24 घंटों में 48,268 नए मामले, आंकड़ा 81 लाख पार

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here