तोमर:उपचुनाव साधारण नहीं, मध्यप्रदेश की दिशा और दशा निर्धारित करेगा

0
108
Tomar Sabha

केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर आज शुक्रवार को बंधन वाटिका में “ग्वालियर के आर्थिक एवं नगरीय विकास पर चर्चा” कार्यक्रम में शामिल हुए। जहाँ केंद्रीय मंत्री श्री तोमर ने व्यापारिक सामाजिक औद्योगिक और धार्मिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे अपने बारे में कुछ नहीं कहना है क्योंकि यहां बैठे सभी लोग मेरे पैर के नाखून से लेकर सिर के बालों तक मेरे बारे में सभी कुछ जानते हैं।

ये भी पढ़े : कोविड-19 के भारत में पिछले 24 घंटों में 48,268 नए मामले, आंकड़ा 81 लाख पार

Narendra Singh Tomar

विकास पर बोले तोमर –

उन्होंने ग्वालियर के विकास के संबंध में कहा कि यह तो मेरी जन्मभूमि है और इसके विकास के लिए हमेशा मेरा समर्पण रहेगा। अब उपचुनाव सामने हैं और यह चुनाव विकास की दशा व दिशा तय करेगा। लोगों ने प्रदेश में बीजेपी की 15 वर्ष की सरकार को देखा है और वही 15 महीने रहीं कांग्रेस सरकार का भी अनुभव किया है। प्रदेश के व्यापक हित के लिए बीजेपी सरकार का होना जरूरी है। बीजेपी प्रत्याशी की जीत इस चुनाव में बीजेपी को स्थायित्व प्रदान करेगी इसलिए वोट देते समय बीजेपी के साथ ही मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी देखें।

Narendra Singh Tomar sabha
Narendra Singh Tomar sabha

ये भी पढ़े : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया बड़ा बयान, वैक्सीन से नहीं रहेगा कोई अछूता

प्रधानमंत्री की वजह से भारत को मिली दुनिया में विशेष पहचान –

इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का उल्लेख करते हुए कहा की प्रधानमंत्री की नीतियों की वजह से देश की पहचान पूरी दुनिया में श्रेष्ठतम राष्ट्रों के रूप में बनी है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने जो भी कदम उठाए वह देश हित में रहे और इसने दुनिया के सामने भारत की स्वीकार्यता को बल प्रदान किया। ऐसे में नई पीढ़ी के सामने यह सुनहरा अवसर है कि वह देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा सकता है। उन्होंने कहा कोरोना काल में अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए प्रधानमंत्री जी के द्वारा जो कदम उठाए गए हैं उससे आज बैंकों के चक्कर नहीं काटने पड़ रहे बल्कि बैंक आपके दरवाजे पर चल कर आ रही हैं।

ये भी पढ़े : बीजेपी सत्याग्रह – किसानो की मांगो को लेकर उनके साथ खेतो में बैठेंगे नेता

By-Election promotion be narendra singh tomar

प्रधानमंत्री ने विरोद और आलोचना की परवाह किये बिना, देशहित के लिए किये बड़े फैसले –

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने बगैर आलोचना और विरोध की परवाह किए जीएसटी धारा 370 और राम मंदिर निर्माण जैसे कदम उठाकर यह साबित कर दिया कि बीजेपी राज में असंभव कुछ भी नहीं है। केंद्रीय मंत्री ने कहा हम ग्वालियर के हैं और ग्वालियर के प्रति उनका समर्पण हमेशा रहेगा।केंद्रीय मंत्री ने कहा हाल के 15 महीनों को छोड़ दिया जाए तो बीजेपी के कार्यों का लेखा-जोखा सभी के सामने है और अगर ईमानदारी से इस पर विचार किया जाए तो यह भी साफ हो जाएगा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार क्यों आवश्यक है। उन्होंने उपस्थित समुदाय से कहा की बीजेपी के पक्ष में मतदान करते हैं तो इससे प्रदेश की बीजेपी सरकार को न सिर्फ स्थायित्व मिलेगा बल्कि प्रदेश और आगे बढ़ेगा।

ये भी पढ़े : उदित राज का विवादित बयान, कहा बीजेपी जीती तो दलितों की मौत के समान होगा
कौन कौन रहे मौजूद –

इस अवसर पर व्यवसायिक संगठनों ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का अभिनंदन स्मृति चिन्ह भेंट कर किया। वही कार्यक्रम के प्रारंभ में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री लोकेंद्र पाराशर का केंद्रीय मंत्री श्री तोमर,प्रदेश के उद्योग मंत्री श्री ओमप्रकाश सकलेचा और व्यापारिक संगठन ने माला पहनाकर स्वागत और अभिनंदन किया।

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here