CM ने कहा देवनगर वासियों मैं दोगुने रतार से विकास कराऊंगा  

0
79
Kamal Nath ji ate and sold the state
CM
रायसेन | आगामी तीन नवंबर को रायसेन जिले की सांची सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में देवनगर वासियों सहित आसपास के मतदाताओं से मैं आज पार्टी उम्मीदवार व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी को विजयी बनाने के लिए झोली फैलाकर वोट मांगने के लिए आया हूं। मुझे आशा ही नहीं पूरा भरोसा है
कि देवनगर के वोटर अपने नगर का नाम खराब नहीं होने देंगे। बल्कि रिकार्ड मतों से भारतीय जनता पार्टी सहित भाजपा प्रत्याशी डॉ चौधरी को क मल के फूल वाला बटन दबाकर ऐतिहासिक मतों से जीत दिलाएं। मैं आपसे आज मंडी ग्राउंड में यह वायदा करता हूं कि दो गुनी रतार से विकास कार्य कराऊंगा। 
 
 
 
यह बात शनिवार की शाम सांची सीट के उपचुनाव में प्रत्याशी डॉ चौधरी के पक्ष में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंडी ग्राउंड देवनगर में आयोजित आमसभा में कही। इस मौके पर मुख्यमंत्री चौहान ने आगे कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता विधायक मुझे नंगा भूखा कहकर उपचुनावों की आम सभाओं में जाकर जनता के बीच बोल रहे हैं। 
 
 
 
मैं कांग्रेसियों से आज यह सवाल करता हूं कि मैं तो मप्र के सीहोर जिले के नर्मदा नदी किनारे जैत का रहने वाला हूं । मेरा नरा भी वहीं गड़ा है। लेकिन कमलनाथ से मैं पूछता हूं कि आप तो कलकत्ता महानगर के रहने वाले उद्योगपति हैं आपका तो मध्यप्रदेश से कोई वास्ता नहीं है। उपचुनाव में मप्र की जनता कांग्रेस को बाहर का रास्ता दिखाकर हिसाब चुकता कर देगी।
 
 
 फैसला मतदाताओं को करना है आपको विकास कराने वाली सरकार चुनत् मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देवनगर (देहगांव ) की आमसभा में आमजनता से कहा कि अगर आप भाजपा प्रत्याशी डॉ चौधरी को रिकार्ड मतों से उपचुनाव में जिताएंगे तो मैं आपसे यह वायदा करता हूं कि देवनगर को ग्राम पंचायत से प्रमोशन देकर नगर परिषद देवनगर का दर्जा दिया जाएगा। साथ ही देवनगर की बेटा बेटियों को उच्च शिक्षा प्रदान करने के लिए शासकीय महाविद्यालय की सौगात दी जाएगी। 
 
 
 
ताकि वह अपनी पढ़ाई कालेज स्तर तक की आसानी से कर सकें। मालूम हो कि पूर्व जनपद सदस्य राजेश व्यास ने देहगांव का नाम करण कराने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ज्ञापन देकर मांग की थी कि देवनगर नाम करण कराया जाए। इस मांग पर सीएम चौहान ने पूरा करते हुए देहगांव का नाम देवनगर रखा गया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here