कांग्रेस विधायक राहुल लोधी BJP में हुए शामिल, शामिल होते ही कुछ इस तरह बोले राहुल

0
1064
congress-mla-rahul-lodhi-joins-bjp-
rahul lodhi
भोपाल :- मध्यप्रदेश उपचुनाव से पहले बड़ी खबर मिल रही है। मतदान से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। दमोह से काँग्रेस विधायक राहुल लोधी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को सौंपा है। उपचुनाव से एक हफ्ते पहले एक ओर विकेट गिरने से कांग्रेस में हड़कंप मच गया है।
 
इसके बाद ही उन्होंने बीजेपी की सदयस्ता ले ली हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश के नगरी प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने उन्हें सदस्यता दिलाई हैं। सदस्यता ग्रहण करने के बाद राहुल लोधी का बयान सामने आया हैं।
उन्होंने सबसे पहले विजय दशमी की सभी को शुभकामनाएं दी हैं। जिसके बाद उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि भाजपा की सरकार बनी रहे और प्रदेश का विकास होता रहे। 15 महीने तक सरकार में रहा लेकिन मेरे क्षेत्र में कोई काम नहीं हुआ। मेडिकल कॉलेज की भी कई बार मांग की लेकिन वह भी पूरी नहीं हुई। मैंने भूपेंद्र सिंह जी से बात की उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द उनकी मांग पूरी होगी। 
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दमोह क्षेत्र में सभी जन कल्याणकारी योजनाएं रुकी पड़ी है। दमोह विकास की स्थिति में 2 सालों में काफी पीछे हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हमारे क्षेत्र में कोई विकास नहीं किया। लेकिन शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री बनने के बाद हमारे जिले में चहुमुखी विकास हो रहा है।
वर्तमान में कांग्रेस इतने निचले स्तर पर गिर गई है कि वह न तो महिलाओं का सम्मान कर रही है और ना ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सम्मान कर रही है। बल्कि उनके खिलाफ अपशब्द बोले जा रहे हैं। मैं अब भाजपा परिवार के साथ रहूंगा आगे का सफर तय करूंगा। प्रधानमंत्री मोदी और शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बुंदेलखंड क्षेत्र चौमुखी विकास करेगा। 

 

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here