मोदी कैबिनेट के बदले गए 12 मंत्रियों को कांग्रेसियों ने दी श्रद्धांजलि, बोले – नाकामी छिपाने के लिए मोदी….

0
394
modi cabinet congress

इंदौर : मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में शुक्रवार सुबह कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार के विरोध में अनूठा प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने यह प्रदर्शन हाल ही में केंद्रीय मंत्रिमंडल में हुए फेरबदल को लेकर किया है। कांग्रेस का आरोप है कि पीएम मोदी ने 7 साल की अपनी नाकामी को छिपाने के लिए केंद्र के 12 मंत्रियों की राजनीतिक बलि चढ़ा दी। इसलिये कांग्रेस ने मोदी सरकार की नाकामी के कारण राजनीतिक बलि चढ़े 12 मंत्रियों को भाव पूर्ण श्रद्धांजली देकर विदाई दे डाली।

modi cabinet congress

कांग्रेस के प्रदेश सचिव विवेक खंडेलवाल ने बताया कि 7 सालो में मोदी सरकार की नाकामियों का ठीकरा पीएम मोदी ने अपने 12 मंत्रियों के ऊपर फोड़ कर ये साबित कर दिया है कि मोदी सरकार नाकाम है और ऐसे में इस्तीफा पीएम मोदी जी खुद को देना था। वही कांग्रेस का मानना है कि स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन सिंह का इस्तीफा ये बताता है कि केंद्र सरकार कोरोना जैसी महामारी से निपटने में लाखों लोगों की जान न बचा पाने के चलते दोषी है। वही सरकार के पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान का विभाग बदलना भी ये दर्शाता है कि पेट्रोल – डीजल की मूल्यवृद्धि सरकार के हाथो में नहीं है। केंद्र सरकार के दो वरिष्ठ मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और रवि शंकर प्रसाद जो कि सरकार के प्रवक्ता भी थे वो दोनों सरकार की विफलताओं के ब्रांड एंबेसडर बन चुके थे।

ऐसे ही अन्य विभाग के मंत्रियों को हटाना और विभाग बदलना यही बताता है कि 7 सालों की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। शुक्रवार को इसी बात को दर्शाते हुए कांग्रेस ने  ठेले पर 12 मंत्रियों के फोटो लगा कर आम जनता से फूल माला डलवाकर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दिलवाकर विदाई दी। इस दौरान जनता के सामने मोदी सरकार की नाकामी को बताते हुए पूरे क्षेत्र में ठेले को घुमाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here