दिग्विजय सिंह के आरोप बता रहे है कि प्रदेश में एक बार फिर भाजपा सरकार: विष्णुदत्त शर्मा 

0
94
Digvijay Singh's allegations are telling that BJP government
Digvijay Singh's
भोपाल।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री  कमलनाथ सरकार बचाने और बनाने के लिए भगवान की शरण में पहुंचे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घर पर सुबह एक घंटे पूजा पाठ की। वहीं, पूर्व सीएम कमलनाथ गुफा मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने हनुमान जी के दर्शन कर पूजा अर्चना की। मंदिर में दर्शन के पहले कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश की जनता गरीब हो सकती है, लेकिन मूर्ख नहीं हो सकती। उसे अपना भविष्य पता है| 
 
 
और वह इसी तरह से वोट करेंगे। 28 सीटें जीतने के दावे पर कहा कि मैं शिवराज नहीं हूं, मैं कोई दावा नहीं करता। कमलनाथ ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा को ये एहसास हो गया है कि वो हार नहीं रहे, बल्कि बुरी तरह से कांग्रेस की सरकार को जाना पड़ा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की संवेदनशील सरकार बनी।
 
 
शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की इस सरकार को स्थायित्व प्रदान् करने, प्रदेश को बचाने और गरीब कल्याण के लिए पार्टी के कार्यकतार्ओं ने इस उपचुनाव में मेहनत की है। पार्टी के कार्यकर्ता सभी 28 सीटों पर लगातार बूथों की मॉनीटरिंग करते रहे और सारी चीजों को संभाला। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भी यही चाहती है कि भाजपा की सरकार रहे। जिस तरह से मतदान हुआ है, उससे यह साफ दिखाई दे रहा है कि प्रदेश की जनता ने अपना मन बना लिया है।  

 

 

 

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here