कमलनाथ पर बड़ी करवाई की निर्वाचन आयोग 

0
347
Election Commission to get Kamal Nath done
Election Commission to get Kamal Nath done

नई  दिल्ली | केंद्रीय निर्वाचन आयोग ने पूर्व सीएम कमल नाथ पर बड़ी कार्रवाई की है। आयोग ने कमल नाथ के बयानों पर संज्ञान लेते हुए इन्हें आपत्तिजनक माना है। आयोग ने कमल नाथ से स्टार प्रचारक का दर्जा भी छीन लिया है।

 

 

कांग्रेस नेता विवेक तन्खा ने कहा है कि हम आयोग के इस आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। बताया गया कि कमलनाथ पर यह कार्रवाई मंत्री इमरती देवी को आइटम कहना और सीएम शिवराज सिंह चौहान के लिए नौटंकी का कलाकार, मुंबई जाकर एक्टिंग करे जैसे शब्दों का इस्तेमाल करने पर हुई है। 

 
 
 
चुनाव आयोग की कार्रवाई के बाद कांग्रेस में हड़कंप मच गया। कमलनाथ से स्टार प्रचारक का दर्जा छीनने पर कांग्रेस नेता विवेक तन्खा ने कहा है कि हम आयोग के इस आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि पार्टी चुनाव आयोग के इस फैसले के खिलाफ अदालत जाएगी। वहीं चुनाव आयोग ने कमलनाथ से स्टार प्रचारक का दर्जा छीन लिया है।
 
 
यानी अब वे मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में स्टार प्रचारक की हैसियत से प्रचार नहीं कर पाएंगे। अगर बतौर स्टार प्रचारक कहीं पहुंचे तो दौरे के पूरे इंतजामों का खर्च पार्टी फंड से नहीं मिलेगा, बल्कि उस इलाके का उम्मीदवार वृह खर्च उदाएगा। 

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here