ग्वालियर में भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों पर FIR दर्ज़, ये हैं पूरा मामला….

0
273
FIR
file photo

ग्वालियर। उपचुनाव के दौरान सभी उम्मीदवार अपनी अपनी पार्टियों के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं इसी दौरान कोविद गाइडलाइन्स का पालन न कर लोगों को खतरे में डाल भाजपा प्रत्याशी मुन्ना लाल गोयल, प्रद्युम्न सिंह तोमर, कांग्रेस प्रत्याशी सतीश सिकरवार, सुनील शर्मा के खिलाफ धारा 188, 269 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हाई कोर्ट ने उपचुनाव में कोविड गाइड लाइन के उल्लंघन पर FIR दर्ज करने के निर्देश दिए थे। 19 अक्टूबर को ग्वालियर पुलिस को कोर्ट में जवाब देना है।

यह भी पढ़े : कांग्रेस प्रत्याशी सतीश सिकरवार ने झांसी रोड और मुरार टीआई को हटाने की मांग की
हजीरा थाना

हजीरा थाना में भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के खिलाफ गदाईपुरा में 4 अक्टूबर को प्रचार के दौरान काफी संख्या में समर्थकों के साथ प्रचार करने को कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन मानते हुए आपदा प्रबंधन के तहत धारा 188, 269 के तहत FIR दर्ज किया है।

यह भी पढ़े : MP में अब तक के सबसे महंगे चुनाव ,3 करोड़ हर सीट पर खर्च

 

झांसी रोड थाना

झांसी रोड थाना क्षेत्र के बघेल छात्रावास में प्रचार के दौरान पूर्व विधायक मुन्ना लाल गोयल व जयंत शर्मा के खिलाफ आपदा प्रबंधन के तहत मामला दर्ज किया है। इन्होंने तीन अक्टूबर को प्रचार के दौरान ना तो शारीरिक दूरी और ना ही मास्क के नियमों का पालन किया। जिससे लोगों की जान खतरे में पड़ सकती है।

 

गोला का मंदिर थाना

गोला का मंदिर थाना में पुलिस ने कांग्रेस प्रत्याशी सतीश सिकरवार पर आपदा प्रबंधन के तहत मामला दर्ज किया है। कांग्रेस प्रत्याशी ने वार्ड 19 में प्रचार के दौरान कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं किया, जबकि भीड़ ज्यादा होने से संक्रमण का खतरा था।

यह भी पढ़े :  मध्यप्रदेश में अब हर गोली पर होगा चलाने वाले का नाम, पता……. 

 

बहोड़ापुर थाना

बहोड़ापुर थाना पुलिस ने कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा द्वारा प्रचार के दौरान कोविड नियमों का पालन ना करने और तय सीमा से ज्यादा लोगों को एकत्रित करने पर आपदा प्रबंधन के तहत मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here