गोवा की पूर्व राज्यपाल मृदुला सिन्हा का निधन, पीएम मोदी और अमित शाह ने जताया दुख

0
76
mridula sinha
file photo

गोवा की पूर्व राज्यपाल मृदुला सिन्हा (mridula sinha) का बुधवार को 2 बजकर 35 मिनट पर न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के फोर्टिस एस्कॉर्ट अस्पताल में निधन हो गया। मृदुला सिन्हा (mridula sinha) को दीवाली की रात हार्ट अटैक हुआ था। उनका अंतिम संस्कार 20 तारीख को दिल्ली में किया जाएगा। उनकी बेटी और बेटा अमेरिका से गुरुवार की रात दिल्ली पहुंचेंगे।

ये भी पढ़े : Apple जल्द लाएगा अपना फोल्डेबल iPhone, जानिए कब तक 

हार्ट अटैक की सूचना मिलते ही प्रधानमंत्री मोदी ने उनके परिवार से संपर्क कर संवेदना प्रकट की थी। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृहमंत्री अमित शाह ने भी उनके परिजनों से बात की और संवेदना व दुख प्रकट किया है। अमित शाह ने ट्विटर पर लिखा कि गोवा की पूर्व राज्यपाल और वरिष्ठ भाजपा नेता मृदुला सिन्हा का निधन बहुत दुखद है। उन्होंने जीवनभर राष्ट्र, समाज और

गृहमंत्री ने लिखा कि वह एक निपुण लेखिका भी थी। उनके लेखन के लिए भी उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ। ओम शान्ति। प्रधानमंत्री मोदी ने भी ट्वीट पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने लिखा कि उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं। ओम शांति।

 प्रधानमंत्री ने लिखा कि मृदुला सिन्हा (mridula sinha) को उनकी जनसेवा के लिए याद किए जाएगा। वो एक कुशल लेखिका थीं। उन्होंने विश्व के साहित्य और संस्कृति में अतुल्नीय योगदान दिए। उनके निधन से दुखी हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here