प्रेमिका ने प्रेमी से शादी करने के लिए चुराए जेवर और पैर, फिर बोली ये

0
11

इंदौर। इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में एक रिश्तेदार महिला के यहां एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पहले महिला ने मोबाइल पर कॉल कर उसे जेवर और नकदी लौटाने की बात कही। युवती ने यह कहते हुए मामले को टाला कि उसे रुपए और जेवर की जरूरत थी। उसे अब परिवार के लोग ढूंढ रहे हैं। इसके बाद उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया। पीड़िता ने मामले में थाने आकर शिकायत दर्ज कराई है।

 

पुलिस के मुताबिक रानी माल्से निवासी परदेशीपुरा ने बताया कि 18 जनवरी के दिन उसके घर पर अंजली उर्फ टुकटुक निवासी ग्राम मुल्थान (कसरावद) आई थी। अगले दिन अंजलि घर से बिना कहे कही चली गई। इस दौरान घर का सामान बिखरा हुआ था। हमने छानबीन की तो पता चला कि घर से एक लाख अस्सी हजार रुपए नगद और 1 लाख 20 हजार की ज्वेलरी गायब मिले। रिश्तेदारों ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने अंजली के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

 

शादी करना चाहते थे घर वाले भागकर पहुंची इंदौर

पीड़िता रानी ने पुलिस को बताया कि अंजली पहले इंदौर में एक अंकित पटेल नाम के लड़के साथ लिवइन में रही। परिवार वालों ने उसे गांव बुला लिया। यहां उसकी शादी की तैयारी चल रही थी। इस बीच भागकर अंजली मेरे घर आ गई। यहां से जेवर और पैसे चुराने लिए। जब हमने अंजली को फोन लगाया तो उसने कहा कि ” मैं अंकित से शादी करना चाहती हूं। रुपए और जेवर मेरे ही पास हैं। अभी परिवार वाले मुझे ढूंढ़ रहे हैं। वे मेरी शादी कहीं और करना चाहते हैं। घर में मेरी शादी की तैयारी भी चल रही है। मैं पूरा पैसा और जेवर जल्द वापस कर दूंगी।’ इतना कहकर अंजली ने फोन काट दिया। इसके बाद उसने फोन बंद कर लिया। वहीं अंकित ने भी अपना मोबाइल स्वीच आफ कर दिया है।

 

पुलिस के मुताबिक अंजली के इंदौर में रहने वाले दोस्तों से बातचीत हुई है। वह आखिरी बार अंकित के ही संपर्क में थी। पुलिस ने अभी अंजली को ही आरोपी बनाया है। उसकी तलाश की जा रही है। अंकित की भूमिका आई तो उसे भी आरोपी बनाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here