लॉज के पास मृत मिला फॉरेस्ट गार्ड का शव

0
11

बुरहानपुर। वन विभाग की नावरा चौकी में अटैच वनरक्षक रामबाबू वर्मा 50 का शव सोमवार रात करीब 9.30 बजे बुरहानपुर के बस स्टैंड स्थित सवेरा लॉज के समीप मिला। वनरक्षक को विभाग ने बाकड़ी में अतिक्रमणकारियों द्वारा बंदुकें लूटे जाने की घटना के बाद सस्पेंड कर नावरा चौकी में अटैच किया था। डीएफओ प्रदीप मिश्र के अनुसार बहाली की प्रक्रिया भी चल रही थी। रात में सूचना मिली की उनका शव एक लॉज के समीप मिला है। कर्मचारी की संभवतः अटैक से मौत होना बताया जा रहा है। हालांकि अभी पुलिस जांच जारी है।

 

वनरक्षक रामबाबू वर्मा को कुछ लोगों ने रात में 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वह ग्राम देवाखेड़ी तहसील खिलचीपुर जिला राजगढ़ का रहने वाला था।सूचना मिलने पर मंगलवार सुबह रामबाबू वर्मा के परिजन और मित्र बुरहानपुर पहुंचे। शव का जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कर परिजन के सुपुर्द किया गया। स्थानीय वनकर्मियों ने सहयोग कर एंबुलेंस से परिजन को उनके गांव रवाना किया।

 

डीएफओ प्रदीप मिश्र ने कहा-वनरक्षक वर्तमान में नावरा में अटैच थे। रात में सूचना मिली कि उनकी बॉडी मिली। आज उनका पीएम हुआ। कारण स्पष्ट नहीं हो पाए कि किस तरह मौत हुई। विभाग से जो भी लाभ दिए जा सकते हैं वह परिवार को देंगे। बाकड़ी में जो लूट हुई थी उस दिन यह दो दिन से अनुपस्थित थे। इसलिए उन्हें सस्पेंड किया गया था। चौकी में अटैच कर आरोप पत्र आने पर निलंबन से बहाल करने वाले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here