जया बच्चन ने कंगना पर तंज कस्ते हुए कहा जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं

0
155
jaya-kangana
jaya-kangana

नई दिल्ली। सोमवार को मानसून सत्र के पहले ही दिन फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर रवि किशन ने अपनी बात रखी और कहा था कि ड्रग्स की लत एक गंभीर मुद्दा है। हमारी फिल्म इंडस्ट्री में भी ये एक्टिव होती है। ड्रग्स मामले में कई गिरफ्तारी हुई हैं। लेकिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बहुत ही अच्छा काम कर रहा है।

Kangana
Kangana

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने मानसून सत्र में बॉलीवुड का समर्थन किया और बिना नाम लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाया, वे ही उसे गटर कह रहे हैं। इस पर कंगना रनौत ने जया बच्चन का विरोध करते हुए  ट्वीट में लिखा- “जया जी आप यही बात तब भी कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनेज के टाइम पीटा जाता, नशा दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती. क्या आप यही बात तब कहेंगी जब अभिषेक लगातार उत्पीड़न की शिकायत करें और एक दिन फांसी पर लटके मिले? हमारे लिए भी करुणा दिखाओ.”

जया बच्चन (Jaya Bachchan)  ने कहा जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं

जया बच्चन ने बिना नाम लिए केवल कंगना पर ही नहीं बल्कि बीजेपी सांसद और अभिनेता रवि किशन पर भी हमला करते हुए कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता। मुझे वास्तव में शर्म आती है कि जो व्यक्ति खुद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है, जो कि लोकसभा में सासंद है, वह भी इंडस्ट्री के खिलाफ बोल रहा था।जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

रवि किशन ने कहा अब हमें इंडस्ट्री की रक्षा करने की जरूरत है

इस पर अपनी टिप्पणी करते हुए रवि किशन ने कहा कि मुझे उम्मीद थी कि जो मैंने कहा जया जी उसका समर्थन करेंगी। फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग्स का सेवन नहीं करता है, लेकिन जो लोग करते हैं वे दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री को खत्म करने की योजना का हिस्सा हैं। जब जया जी और मैं फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बने, तब स्थिति ऐसी नहीं थी, लेकिन अब हमें इंडस्ट्री की रक्षा करने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here