ग्वालियर में किराएदार महिला के गले पर कुल्हाड़ी रखकर मकान मालिक ने किया दुष्कर्म

0
504
raped
raped

ग्वालियर | घर में अकेली किराएदार की पत्नी से मकान मालिक ने दुष्कर्म कर दिया। रात को मकान मालिक किराएदार महिला के कमरे में पहुंचा और उसके गले पर कुल्हाड़ी रखकर दुष्कर्म किया। एक बार नहीं दो बार उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं किसी से कुछ कहने पर पति को काट डालने की धमकी दी। घटना शुक्रवार रात मुरार के सुदामापुरी की है। रात भर महिला दहशत में रही। शनिवार दोपहर पति के घर लौटकर आने पर पूरी घटना बताई। इसके बाद दोनों मुरार थाना पहुंचे और शिकायत की है। घटना के बाद से आरोपी मकान मालिक फरार है।

 

उपनगर मुरार के सुदामापुरी में मेघ सिंह का मकान है। इस मकान में अभी कुछ महीने पहले ही एक 27 वर्षीय महिला अपने पति के साथ किराए पर रहने आई है। महिला का पति एक निजी संस्था में कर्मचारी है। पहले ही दिन से मकान मालिक की नजर महिला पर सही नहीं थी। शुक्रवार दोपहर महिला की सास बीमार होने का पता लगा था। जिस पर उसका पति मां को देखने गांव निकल गया। इस मौके का फायदा मेघसिंह ने उठा लिया। वह रात को कुल्हाड़ी लेकर महिला के कमरे में पहुंचा।

ये भी पढ़े :MP तैयार कोरोना वैक्सीनेशन के लिए , राजधानी में इन जगहों पर Dry Run शुरू 

यहां उसके साथ संबंध बनाने का प्रयास किया। महिला ने शोर मचाया तो उसके गले पर कुल्हाड़ी रख दी। फिर भी महिला नहीं मानी तो उसके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद उससे दुष्कर्म किया। दो बार इस तरह की हरकत करने के बाद उसे धमकाया कि किसी से भी इस बात का जिक्र किया तो पति का गला इसी कुल्हाड़ी से काट देगा। रात भर महिला डरी और सहमी रही। शनिवार दोपहर जब पति लौटकर घर पहुंचा तो पत्नी को इस तरह घबराया हुआ देख कारण पूछा। महिला ने रात की पूरी घटना उसे बता दी। जब वह मकान मालिक को तलाशने पहुंचा तो वह भाग चुका था। इसके बाद दंपति मुरार थाना पहुंचा और मामले की शिकायत की।

 

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here