हम घर से खींचकर जमीन में गाड़ने की हिम्मत रखते हैं! – उच्च शिक्षा मंत्री

0
228
mohan yadav
मध्यप्रदेश में चुनावी सरगर्मियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाजी का दौर लगातार जारी है। इसी बीच मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव (mohan yadav) ने एक विवादित बयान देकर बखेड़ा खड़ा कर दिया है। आगर मालवा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

यह भी पढ़े : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को शिवराज में नज़र आए शाहरुख़ और सलमान

उन्होंने कहा कि “बीजेपी के कार्यकर्ता सड़क पर उतरने वाले लोग हैं। हम लोग विरोधियों से किसी भी तरह से निपटना जानते हैं।उन्होंने कहा कि हम लोग कमजोर नहीं हैं और न ही नौटंकियों में विश्वास करने वाले हैं। मंत्री ने अपने भाषण में कहा कि जो भी हम लोगों का बुरा करना चाहेगा, उन्हें घर से खींचकर बाहर निकाल लाएंगे और जमीन में गाड़ देंगे।”

यह भी पढ़े :  कमलनाथ तो सोने की चम्मच मुंह में लेकर पैदा हुए हैं – नरोत्तम मिश्रा 

मध्‍य प्रदेश के उच्‍च शिक्षा मंत्री ने कहा कि हम लोग बीजेपी के कर्मठ कार्यकर्ता हैं। मोहन यादव (mohan yadav) ने कांग्रेस प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कि विधायक इसलिए नहीं होते कि सरपंचों का शिकार करें। शिकार करने का दम है तो जंगल में जाओ और जानवर मारो। मंत्री ने मालवा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रभारी जयवर्धन सिंह पर भी निशाना साधा।

यह भी पढ़े : हां, मैं नंगे भूखे घर का हूं, इसलिए गरीबों का दर्द समझता हूं – शिवराज सिंह 

 

वहीं, मंत्री के इस बयान की कांग्रेस ने निंदा की है। कांग्रेस ने सोमवार को आरोप लगाया था कि स्थानीय भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने जिले के सांवेर विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं को अपनी पार्टी के पक्ष में लुभाने के लिए रुपये बांटे और आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here