मुकुल वासनिक ने बीजेपी पर कसा तंज, सिंधिया ने अपनी महत्वाकांक्षाओ की पूर्ति हेतु सरकार गिराई 

0
59
Mukul Wasnik

भोपाल। उपचुनावों में हर मौके का लाभ लेने में जुटी पार्टियाँ अब स्वतंत्रता संग्राम के शहीदों का फायदा लेने की कोशिश कर रही हैं। पिछले छह दिन से शहर में जमे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकुल वासनिक (Mukul Wasnik) ने महारानी लक्ष्मी बाई की समाधि पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी और पुष्प अर्पित किए। हम आपको बता दें कि इससे पूर्व जब सिंधिया कांग्रेस में हुआ करते थे तब कुछ कांग्रेस नेता ही लक्ष्मीबाई की समाधि पर पहुँचते थे। दलबदल करने वाले सिंधिया और उनके समर्थकों पर मुकुल वासनिक (Mukul Wasnik) ने और कांग्रेस ने जमकर निशाना साधा।

ये चुनाव भारत के लोकतंत्र और संविधान के लिए महत्व रखता है।

ये भी पढ़े : सी बक्थोर्न ऐसा फल जिसमें सभी जरूरी तत्व, पढ़िए सभी विशेषताएं

अपनी महत्वाकांक्षाओ की पूर्ति हेतु सरकार गिराई 

राष्ट्रीय महासचिव, एआईसीसी पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकुल वासनिक (Mukul Wasnik) ने कहा पाँच साल में चुनाव होते हैं लोग अपना जनादेश देते हैं अपने मतदान के जरिए वे उम्मीद करते हैं कि हमारी एक सरकार बनेगी जो हमारे विकास हमारे कल्याण के लिए काम करेगी। वही कुछ लोग अगर अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरी करने के लिए तोड़ मोड़ के बनी हुई सरकार को, जनादेश को बिगाड़कर अपनी महत्वाकांक्षा पूरी करने के लिए सरकार को गिराने का काम करते हैं। तो ये लोगों का घोर अपमान है लोकतंत्र और भारत के संविधान के सामने बहुत बडी चुनौती है। उन्हें प्रदेश की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी।

ये भी पढ़े : कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, निजी अस्पताल में हुए भर्ती

दिग्गी का चुनाव प्रबंधन के संचालन में कमलनाथ से पूर्ण तालमेल

मंत्री मुकुल वासनिक (Mukul Wasnik) ने आगे कहा, अभी देश के सामने बड़ी चुनौती है ऐसे समय अगर कोई कांग्रेस छोड़कर चला जाता है तो कांग्रेस के उन नेताओं के सामने आज नहीं कल नहीं हमेशा के लिए कांग्रेस के दरवाजे बंद रहेंगे। सीटें जीतने के सवाल पर बोले पूरी सीटें जीतेंगे, दिग्विजय सिंह के चुनाव में भाग न लेने पर बोले, कि वो पूरी तरह से चुनाव प्रबंधन चुनाव के संचालन में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ जी के साथ पूरा तालमेल बनाकर अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं।

ये भी पढ़े : बुजुर्गो, दिव्यांगों और कोरोना मरीजों के लिए, जानिए क्या है मतदान की घर पहुंच सेवा

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here