केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, कृषि बिल पीएम मोदी के संकल्प से आया है

0
82
lambasted Kamal Nath, Digvijay,
Narendra Singh Tomar

भोपाल। सियासती दौर में चल रहे आपसी तंज में कृषि बिल को लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कृषि बिल किसानों के हित में है। इससे पहले भी यूपीए सरकार किसानों के हित में इस तरह का काम करने का प्रयत्न करती रही है, लेकिन कुछ लोगों के दबाव में हिम्मत नहीं जुटा पाई, लेकिन पीएम मोदी ने देश के लाखों किसानों को फायदा पहुंचाने के लिए कृषि सुधार बिल बनाया। ये किसानों के हित में अभूतपूर्व बदलाव लाएगा, कृषि बिल पीएम मोदी के संकल्प से आ पाया है।

ये भी पढ़े : सिंधिया जब कांग्रेस में थे तब आरोप क्यों नहीं लगाए : भूपेंद्र सिंह

लोकतंत्र में जनता ही जनार्दन है –

ग्वालियर चंबल में उपचुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा ग्वालियर-चंबल की सभी सीटें बीजेपी की हैं, क्योंकि लोकतंत्र में जनता ही जनार्दन है। कांग्रेस ने कर्ज माफी की बात पहले भी कही, अब भी कर्ज माफी से ही चुनाव लड़ना चाह रही है।

लेकिन जनता अब कांग्रेस की बयान बाजी को भांप चुकी है।

ये भी पढ़े : महाराज सिंधिया को भाजपा के रथ पर नहीं मिली जगह, पोस्टर तक में नहीं दिखे सिंधिया

बीजेपी की स्थिति मजबूत है –

उन्होंने कहा उपचुनाव में भाजपा की स्थिति मजबूत है, कमलनाथ की 15 महीने की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर था।  अब कांग्रेस के पास आधार खत्म हो चुका है, कांग्रेस प्रत्याशियों पर मंत्री ने कहा कांग्रेस के पास माल खत्म हो चुका है, अब बिना माल के ही काम चलाना पड़ेगा। वहीं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह ने ये भी कहा कि कांग्रेस का दिवाला निकल चुका है, फिर चाहे प्रियंका गांधी प्रचार करें या राहुल गांधी जो हाल लोकसभा में हुआ वही उपचुनाव में भी होगा।

ये भी पढ़े : उपचुनाव में प्रचार के लिए बीजेपी अपना रही हाईटेक शैली, तैयार किये वीडियो रथ

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here